नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 16, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

यूपी:पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर हाउस अरेस्ट,गोरखपुर जाते समय पुलिस ने रेल विहार कॉलोनी में रोका-गोरखपुर-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़ ब्यूरों-गोरखपुर-
यूपी:पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर हाउस अरेस्ट,गोरखपुर जाते समय पुलिस ने रेल विहार कॉलोनी में रोका-
पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने कुछ दिनों पहले एलान किया था कि वह आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मैदान में उतरेंगे।

पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को शनिवार सुबह गोमतीनगर पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर लिया।अमिताभ ठाकुर चुनाव के लिए जनसंपर्क करने गोरखपुर जा रहे थे। एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव का कहना है कि दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह करने वाली रेप पीड़िता और उसके साथी ने अमिताभ ठाकुर पर गंभीर आरोप लगाए थे। कहा था कि वह रेप के आरोपी बसपा सांसद अतुल राय की मदद कर रहे हैं। रेप पीड़िता और आरोपी बसपा सांसद अतुल राय भी गोरखपुर के नजदीक के ही रहने वाले हैं,इस वजह से अमिताभ ठाकुर को गोरखपुर जाने से रोका गया है उन्हे गिरफ्तार नहीं किया गया है।
दरअसल पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने कुछ दिनों पहले एलान किया था कि वह आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मैदान में उतरेंगे। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शनिवार को चुनावी जनसंपर्क के लिए गोरखपुर जाने की जानकारी दी थी। शनिवार सुबह अमिताभ ठाकुर अपने घर से निकलकर पास की रेल विहार कॉलोनी में अपने एक मित्र के घर गए थे। तभी वहां पुलिस टीम लेकर पहुंचीं एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव ने अमिताभ ठाकुर को वहीं रोक लिया। उनसे कहा कि आप गोरखपुर न जाएं-
रेल विहार कॉलोनी के उक्त मकान के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई।जहां से कुछ देर बाद अमिताभ ठाकुर को उनके घर भेज दिया गया। उनके घर के बाहर और आसपास पुलिस तैनात है।रफ़्तार इंडिया न्यूज़ संवाददाता द्वारा आमिताभ ठाकुर की गिरफ्तारी की बात पूछा गया तो एसीपी श्वेता श्रीवास्तव का कहना है कि अमिताभ ठाकुर को गिरफ्तार नहीं किया गया है।उन्हें सिर्फ गोरखपुर जाने से रोका गया है।
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-डेस्क-समाचार-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806