नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 25, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

राखी बांधने आयी बहन की प्रताड़ना सुन,12 साल के भाई ने नसेड़ी जीजा को उतरा मौत के घाट

1 min read

UP के कानपुर में रक्षाबंधन के दिन एक भाई ने अपनी बहन की प्रताड़ना का बदला जीजा से ले लिया. भाई ने अपने जीजा की हत्या कर दी. बताया जा रहा है जीजा उसकी बहन को प्रताड़ित करता था. महिला ने राखी बांधते हुए जैसे ही प्रताड़ना की आपबीती बताई तो भाई का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने जीजा की निर्मम हत्या कर दी.
बता दे रक्षा बंधन पर एक बहन अपने पति को लेकर भाई के घर राखी बंधवाने आई थी, लेकिन वहां पर नशे में चूर पति उसके भाई को गालियां बकने लगा. इससे बहन का 20 वर्षीय भाई इतना नाराज हो गया की, उसने अपने बहन के पति को छुरी से काट डाला. बहन के पिता ने खुद पुलिस को फोन करके अपने बेटे को गिरफ्तारकरवा दिया.बताया जा रहा है कि बीएसएसएनएल के रिटायर्ड कर्मचारी ने अपनी बेटी शादी करीब 14 साल पहले पास में रहने वाले एक युवक से की थी. उनके दो बच्चे है. महिला के पिता के अनुसार, नशेबाजी का विरोध करने पर शादी के बाद से ही उसकी बेटी और दामाद का विवाद होने लगा था कानपूर में रविवार रात को पति अपनी पत्नी को लेकर उसके भाई को राखी बंधवाने आया था. राखी बंधवाने के बाद वह पत्नी को छोड़कर चला गया था.रात में वह नशे में फिर आया, जहां ससुराल वालों से उसकी लड़ाई होने लगी. वह ससुराल वालों को गालियां बकने लगा.पुलिस को हत्या की सूचना खुद मृतक के ससुर को दी थी. मृतक के परिजनों का कहना है कि शादी के बाद पति-पत्नी में विवाद चल रहा था, कुछ दिनों पहले फिर दोनों साथ रहने लगे थे, इसकी हत्या खुद पत्नी ने करवाई है. खैर पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806