नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 25, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

निरहुआ का अखिलेश यादव पर पलटवार, कहा- घुस जालें बिलिया में सांप, बिच्छू, गोजर, चलेला जब बाबा के बुलडोजर

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊसमाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बयान पर पलटवार करते हुए भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने तीखा हमला किया है. निरहुआ ने न्यूज़18 की एक खबर को ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘घुस जालें बिलिया में सांप, बिच्छू, गोजर, चलेला जब चांप के बाबा के बुलडोजर. दरअसल मंगलवार को लखनऊ में अखिलेश यादव ने योगी सरकार की माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीजेपी को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर कर लेना चाहिए. गौरतलब है कि निरहुआ ने बीजेपी के टिकट पर 2019 के लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ सीट से अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ा था. हालांकि निरहुआ को चुनाव में अखिलेश के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

अखिलेश यादव के इस बयान के बाद से ही वे बीजेपी नेताओं के निशाने पर हैं. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार करते हुए कहा था कि अखिलेश यादव को अपनी पार्टी का चुनाव निशान AK-47 कर लेना चाहिए. उधर राज्यसभा सांसद बृजलाल ने भी अखिलेश पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया,” समाजवादी पार्टी का चुनावचिन्ह सायकिल की जगह LMG होना चाहिये, जो बिलकुल उपयुक्त है @yadavakhilesh जी. यही LMG मुख़्तार अंसारी ने कृष्णानन्द राय की हत्या के लिए मंगायी थी, जो जनवरी 2004 में STF ने पकड़ी थी. आप के पिताश्री ने POTA से मुख़्तार को बचा लिया था

दरअसल, मंगलवार को राजधानी लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए योगी सरकार की माफियाओं के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई पर तंज कसते हुए कहा था कि बीजेपी को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए। बुलडोजर में स्टेरिंग होती है, आज इधर चल रहा है, कल उधर भी चल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806