नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 19, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ द्वारा सम्मानित किए गए अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी राजन पांडे-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-
ब्यूरों रिपोर्ट गोरखपुर-
दिनाँक-28/09/2021
सम्मानित किए गए अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी-
राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ-भारत गोरखपुर इकाई द्वारा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ शमशाद आलम एडवोकेट के निर्देश पर राष्ट्रीय प्रवक्ता ई.मो.मिन्नतुल्लाह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने गोरखपुर अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी आशुतोष पांडेय से उनके कार्यालय पर मुलाकात की और उनके द्वारा दिए जा रहे निरंतर योगदान के लिए उनको सम्मानित किया।


इस अवसर पर राष्ट्रीय प्रवक्ता ई.मो.मिन्नतुल्लाह ने कहा कि अल्पसंख्यकों के कल्याण के हितों के लिए उनके द्वारा किए जा रहे हैं निरंतर प्रयास के लिए उनको सम्मानित किया गया। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोहम्मद आकिब ने कहा कि जो लोग समाज में किसी भी तरह का योगदान अपने कार्यों के द्वारा देते हैं उनको हम लोग सम्मानित करते हैं ताकि उनकी हौसला अफजाई की जा सके।
गोरखपुर जिले के कार्यकारी सदस्य हाजी जलालुद्दीन कादरी ने कहा कि हमारे संगठन का यह प्रयास रहता है कि ऐसे लोगों से मिलकर जो समाज में कुछ अलग कर रहे हैं उनको समस्याओं से अवगत कराया जाए और उसका निदान किया जाए हम धन्यवाद ज्ञापित करना चाहते हैं अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी आशुतोष पांडेय जी का जिन्होंने सकारात्मक रूप से हमारी हर बातों को सुना और उन समस्याओं को हल करने का सकारात्मक भरोसा दिया। कार्यक्रम के संयोजक जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ सरदार जसपाल सिंह ने अपना समय देने के लिए अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी महोदय का धन्यवाद ज्ञापित किया और आशा किया कि आगे भी उनका सहयोग हमारे संगठन को और विशेष रूप से अलग जगहों को मिलता रहेगा।
इस अवसर पर मकसूद आलम,मोहम्मद फुरकान अंसारी, इज्जत गोरखपुरी,राज शेख,सेराज सानू,सैय्यद इरशाद अहमद,राशि कलीम अंसारी,शकील शाही,एडवोकेट अनीस अहमद आदि मौजूद रहे
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806