नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
November 27, 2022

Raftaar India news

No.1 news portal of India

317विधान सभा के भावी प्रत्याशी गौरीशंकर गुप्ता ने जनसंपर्क कर समाजवाद के खुबियों को लोगों को बताया-

1 min read

रफ्तार इंडिया न्यूज़-महराजगंज-यूपी-
ब्युरो रिपोर्ट-महराजगंज-
विधानसभा-317,सिसवा के भावी प्रत्याशी गौरीशंकर गुप्ता (फौजी भईया) ने समाजवादी पार्टी का पार्टी की नीतियां बखानी
सिसवा/महराजगंज! विधानसभा-317,सिसवा के भावी प्रत्याशी गौरीशंकर गुप्ता (फौजी भईया) ने प्रतिदिन की तरह आज समाजवादी पार्टी का पार्टी की नीतियों और उपलब्धियों को ग्राम सभा दमकी, मदनपुरा कुटी, रुदरौली, सेखुई, पड़री, सिहुली परसा, परसौनी, नक्शा-बक्शा सहित वनटांगिया 26, 27 में घर-घर जाकर संपर्क किया गया। साथ ही गांव व मोहल्लों में लोगो को एकत्रित कर पूर्व मुख्यमंत्री मा० अखिलेश यादव के विकास कार्यो को बताया।
गौरीशंकर गुप्ता (फौजी भईया) ने कहा कि आज जिस तरह से प्रदेश में महंगाई चरम सीमा पर है,इस दमनकारी और अत्याचारी सरकार का प्रदेश से चला जाना ही यहां के जनता के लिए भलाई का कार्य होगा उन्होंने कहा कि जिस तरीके से गरीबों को इस सरकार ने परेशान किया है। वह कोई और दूसरी सरकार कर ही नहीं सकती। उन्होंने कहा कि जिस विकास के कार्यों को माननीय अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल में किया था। उसे फीता काटकर अपना नाम देने वाले योगी आदित्यनाथ का उत्तर प्रदेश से चला जाना ही हम सबके भलाई में है। उन्होंने कहा कि यदि उत्तर प्रदेश का विकास संभव है तो वह सिर्फ और सिर्फ अखिलेश यादव के नेतृत्व में संभव है। इस दौरान पूर्व प्रमुख मंदोदरी देवी, ऋषिकेश यादव, क्षेत्र पंचायत सदस्य मिथिलेश, हरिराम, नारसिंह चौधरी, सुन्नर, सुरेश साहनी, रामशंकर, जोगिंदर, लालसा भारती, शारदा गुप्ता, नागेंद्र गुप्ता-प्रधान, हरेंद्र यादव, रामसमुझ सहित तमाम संख्या में क्षेत्रीय ग्रामवासी मौजूद रहे।
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-महराजगंज-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806