नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 20, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

दुकान का शटर काट रहे दो चोरी को पुलीस ने रंगे हाथ पकड़ा

1 min read

गोरखपुर।रामगढ़ ताल पुलिस ने गस्त के दौरान मुठभेड़ में दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।जो सब्बल व लोहा की राड और प्लास के माध्यम से दुकानों का शटर काटकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।पुलिस ने इनके पास से शटर काटने में इस्तेमाल वस्तुए और भारी मात्रा में सोने के गहने और तमंचा कारतूस खोखा बरामद किया है। पुलिस लाइन वाइट हाउस सभागार में पुलिस अधीक्षक नगर सोनम कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि रामगढ़ ताल पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी गस्त करते समय दुकान के शटर काट रहे दो शातिर चोरों को मुठभेड़ के दौरान रंगे हाथ गिरफ्तार किया
गिरफ्तार शातिर चोर में हफीजुर्र रहमान थाना तुलसीपुर जनपद बलरामपुर का रहने वाला है। इसके पास से पुलिस ने एक तमंचा 315 बोर एक खोखा कारतूस व एक जिंदा कारतूस के साथ ही पीले धातु का हार व लॉकेट जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद किया।वही दूसरा शातिर चोर राजकुमार शर्मा तुलसीपुर जनपद बलरामपुर का रहने वाला है पुलिस ने इसके पास से एक तमंचा 315 बोर,जिंदा कारतूस और चोरी करने में इस्तेमाल सब्बल,लोहा राड और प्लास बरामद किया है।

पुलिस लाइन के सभागार में प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि रामगढ़ ताल पुलिस ने 2 अंतर्जनपदीय शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है जो दुकानों के शटर को सब्बल और लोहे की राड के माध्यम से काटकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे पुलिस ने इनके पास से तमंचा कारतूस और भारी मात्रा में सोने के सामान बरामद किए हैं। पिपराइच थाना क्षेत्र के 1 वर्ष से फरार चल रहे 25,000 इनामी अभियुक्त को पिपराइच पुलिस ने तमंचा के साथ अरविंद उर्फ मोनू गौड़ पुत्र स्वर्गीय रामकवल गौड़ निवासी हरपुर सागर थाना कप्तानगंज कुशीनगर सीधाधावल चौराहे पर अपने सहयोगी सतीश यादव अनूप यादव सोनू यादव के साथ मिलकर शराब की चोरी की थी मुकदमा अपराध संख्या 951 2020 धारा 380 457 427 पिपराइच थाने में वादी गुलशन मल पुत्र स्वर्गीय रामसेवक मल निवासी ग्राम चिउटहा चिलुआताल ने दर्ज कराया था विवेचना में अरविंद उर्फ मोनू का नाम प्रकाश में आया था को गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806