नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
October 4, 2022

Raftaar India news

No.1 news portal of India

इबीएम बदनले का दावा करने वाले पूर्व ब्लॉक प्रमुख के ख़िलाफ़,मुक़दमा दर्ज-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़ चैनल-महराजगंज-
रिपोर्ट-गुरुचरण प्रजापति-महराजगंज-यूपी-
भाजपा क़रीबी कहे जाने वाले-पूर्व ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ मुकदमा दर्ज



ईवीएम बदलने का कर रहे थे दावा,वीडियो वायरल होने के बाद हुई- कार्रवाई
रफ्तार इंडिया न्यूज़-महराजगंज-

महराजगंज सदर ब्लॉक के पूर्व प्रमुख नरेंद्र खरवार के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है- वह वीडियो में 100 ईवीएम बदलने का दावा कर रहे थे। घीडियो वायरल होने पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

वहीं,रविवार शाम को विभिन्न पार्टी के प्रतिनिधियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अधिकारियों से वार्ता की। इसके बाद जिम्मेदारों ने लोगों को ईसोएम की सुरक्षा के बारे में विस्तार से बताया। उसके बाद मामला शांत हुआ।

उधर,लेक्ट्रेट परिसर में जहां फरेदा विधानसभा का ईवीएम रखा गया है वहां का सीसीटीवी कैमरा बंद मिला।जिस पर समर्थक जितेंद्र यादव,अमित यादव,विनय तिवारी,शमसुल होंदा खान,बसंत सिंह, मकसूद खान,अंजय चौधरी ने

ईवीएम की निगरानी के लिए लगाए गए कैमरे में खराबी आने पर अधिकारी और समर्थक कलेक्ट्रेट पहुंच गए.

विरोध प्रकट किया।
मौके पर एडीएम डॉ. पंकज वर्मा पहुंचकर लोगों को समझाया की कैमरा संचालित है। तकनीकी खामियों के कारण स्क्रिन पर नहीं दिख रहा है। तुरंत समस्या को दूर किया गया। डीएम सत्येंद्र कुमार ने बताया कि ईवीएम को सुरक्षा कड़ी है। सुरक्षाकर्मी भी सतर्क है। वायरल वोडियो में अफवाह है.

पूरी पारदर्शिता के साथ ईवीएम को निगरानी की जा रही है। सीसीटीवो कंट्रोल रूम में प्रत्याशियों के इंस्पेक्टर सुनील प्रतिनिधि स्वयं पूरी गतिविधियों को बताया कि पूछताछ देख रहे हैं। कहीं कोई परेशानी नही है-एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि रोजी-रोटी के सिलि वीडियो में दावा करने वाले पूर्व रामबान्दुर की पत्नी ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र खरवार के छोटे बच्चों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-महराजगंज-

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806