नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
October 4, 2022

Raftaar India news

No.1 news portal of India

मारपीट में युवक को चोट लगने से ईलाज के दौरान दर्दनाक मृत्यु-

1 min read

रफ्तार इंडिया न्यूज़-महराजगंज-
रिपोर्ट-ब्यूरों महराजगंज-
में युवक की मौत का मामला:24 घंटे बीत जाने के बाद भी परिजनों नहीं दफनाया शव,1मार्च को हुआ था मारपीट,मुकदमा दर्ज करने की मांग
परिजन कर रहे मुकदमा दर्ज कराने की मांग

महराजगंज के बृजमनगंज क्षेत्र के ग्राम पंचायत चौराहा में बबलू नामक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। परिजनों का आरोप है कि पूर्व ग्राम प्रधान के साथ गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा बबलू के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया गया। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

1 मार्च की है घटना-

घटना 1 मार्च शिवरात्रि के दिन की है बबलू पुत्र जगदीश को पूर्व ग्राम प्रधान द्वारा एक बुलाया गया और उसके बाद उसके साथ मारपीट शुरू कर दी गई। इसी दौरान बबलू को गंभीर चोट लग गई। उसे बिना घर वालों को बताए कस्बे के एक चिकित्सक के यहां भेज दिया गया। जहां चिकित्सक ने सीटी स्कैन करके लाने की बात कही। सीटी स्कैन के बाद पता चला कि उसको गम्भीर चोट लगी है

परिजनों ने शव का दाह संस्कार करने से किया मना-कहा जबतक कार्यवाई नही तबतक दाहसंस्कार नही-

इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में कल उसकी मौत हो गयी। शव के पोस्टमार्टम होने के लगभग 24 घंटे बाद भी परिजनों ने शव का दाह संस्कार नहीं किया। परिजनों की मांग है कि बबलू की हत्या की गई है।उसके हत्यारों को पुलिस बचा रही है। जब तक स्थानीय एसओ और पुलिस कर्मियों द्वारा अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं किया जायेगा,तब तक परिजन शव का दाह संस्कार नहीं करेंगे।

परिजनों का आरोप-

परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस आरोपियों को बचा रही है। पहले भी हत्या की आशंका जताते हुए प्रार्थना पत्र दिया गया था। लेकिन पुलिस द्वारा दुर्घटना दिखाते हुए मुकदमा दर्ज किया गया। दुबारा प्रार्थना पत्र देने के बाद भी स्थानीय थाने पर हत्या का वाद दर्ज नहीं किया गया। जो पुलिस की कार्यप्रणाली को संदिग्ध दिखाता है। ग्रामीणों का कहना है जब तक अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक लाश को अंतिम संस्कार के लिए नहीं भेजा जाएगा। पुलिस लगातार पैसों की लेनदेन कर मामले को खत्म करने के लिए परिजनों पर दबाव बना रही है।
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-चैनल-महराजगंज-

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806