नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 19, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

प्राइवेट वाहन से ईवीएम जमा करने ले जाते वक्त हुआ हंगामा-पुलिस ने भांजीं लाठियां-

1 min read

UP Election 2022:गाजीपुर में प्राइवेट वाहन से ईवीएम लाने पर हो गया हंगामा,पुलिस ने भांजी लाठी-
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गाजीपुर-डेस्क-

UP Election 2022 जंगीपुर विधानसभा की एक महिला पीठासीन अधिकारी अपने प्राइवेट गाड़ी पहुंचते ही हंगामा खड़ा हो गया-वह अंदर जा रही थी कि सपा समर्थकों ने रोक दिया और नारेबाजी करने लगे-
इतने में प्रशासन के लोग भी मौके पर पहुंच गए और धक्का-मुक्की करने लगे-

गाजीपुर–
मतगणना स्थल जंगीपुर मंडी में प्राइवेट गाड़ी से ईवीएम जमा करने महिला पीठासीन जाने पर हंगामा हो गया। अंत में अर्द्धसैनिक बलों के जवानों लाठी भांजकर सभी को खदेड़ दिया। सकुशल मतदान समाप्ति के बाद सभी पोलिंग पार्टियां मतगणना स्थल जंगीपुर मंडी में ईवीएम जमा करने जा रही थी.जंगीपुर विधानसभा की एक महिला पीठासीन अधिकारी अपने प्राइवेट गाड़ी से पहुंची।वह अंदर जा रही थी कि सपा समर्थकों ने रोक दिया और नारेबाजी करने लगे। इतने में प्रशासन के लोग भी मौके पर पहुंच गए। गाड़ी को बाहर करा दिया,इसके बावजूद समर्थक नहीं माने और प्रशासन पर आरोप लगाते हुए धक्का-मुक्की करने लगे। अंत में अर्द्धसैनिक बलों के जवानों ने लाठी भांजते हुए सभी को खदेड़ दिया।

गाजीपुर में हो रहे मतदान की सूचना देने व किसी भी गड़बड़ी की शिकायतों को दर्ज कराने के लिए जिला निर्वाचन कार्यालय में कंट्रोल रूम की स्थापना की गई थी। जो मतदान के दिन सोमवार को ही अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाई और सूचना देने व शिकायतों को दर्ज करने में फेल होने लगी। ऐसा होता देख उपजिलाधिकारी ने एन मौके पर कंट्रोल रूम का कार्यभार बदल दिया। लेकिन फिर भी कंट्रोल रूम सुचारु रूप से कार्य नहीं कर पाया। लोग दिन भर सूचनाओं व शिकायतों को दर्ज कराने के लिए उच्च अधिकारियों के नंबर को मिलाते रहे और उनसे सूचनाएं पूछते रहे।
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गाजीपुर–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806