नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 25, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

दुनिया का सबसे बड़ा धर्म इंसान की इंसानियत है.डॉक्टर सौरभ पाण्डेय-

1 min read

रफ्तार इंडिया न्यूज-गोरखपुर-
ब्यूरों रिपोर्ट-गोरखपुर-
दुनिया का सबसे बड़ा धर्म इंसान की इंसानियत है-सौहार्द शिरोमणि डॉक्टर सौरभ पाण्डेय-


हजरत बाबा करीमुल्लाह शहीद रहमतुल्लाह अलैह का 50 वां उर्स पाक तुर्कमानपुर स्थित केo डब्ल्यूo नाइस वाटर के तत्वाधान में बहुत ही शान व शौकत के साथ मनाया गया। जिसमें सबसे पहले तकरीर,कुरान खानी,कुल शरीफ,लंगर व सम्मान समारोह का माकूल इंतजाम किया गया था।
कार्यक्रम की शुरुआत नुरुल हुदा,अब्दुल रहमान,अबूजर व अयान अहमद निजामी ने नात पढ़कर की।

कुल शरीफ के मौके पर मौलाना मोहम्मद असलम साहब ने मुल्क में अमन व अमान कायम रहने के लिए माकूल दुआ की,जिससे मुल्क में खुशहाली आ सके।
कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डॉक्टर सत्या पांडेय ने बताया कि मुल्क में औरतों की क्या अहमियत है, विस्तार से चर्चा की। कार्यक्रम के अति विशिष्ट अतिथि विजय श्रीवास्तव ने कहा सबसे पहले इंसान को सामाजिक होना चाहिए जिससे एक दूसरे के दुख दर्द को पहचाना जा सके।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए सौहार्द शिरोमणि डॉक्टर सौरभ पांडेय ने कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा धर्म इंसान की इंसानियत है,चाहे वह किसी भी धर्म जाति या मजहब का हो,सब को एक समान अधिकार मिलना चाहिए। कार्यक्रम का संचालन करते हुए राष्ट्रीय शायर इंजीनियर मोहम्मद मिन्नतुल्लाह ने कहा कि हमारे लिए सबसे खुशी का मौका यह है कि हम अपने बुजुर्गों को वक्त वक्त पर याद करते हैं। कार्यक्रम के सह संयोजक मोहम्मद आकिब अंसारी ने अपने आने वाले सभी मेहमानों को धन्यवाद ज्ञापित किया।
कार्यक्रम के आयोजक डॉ सदरूद्दीन वारसी और हाजी जलालुद्दीन कादरी साहब ने भी लोगों का शुक्रिया अदा किया।
इस मुबारक मौके पर मोहम्मद हाशिम वारसी,अब्दुल रहमान,अयान अहमद निजामी,नुरुल हुदा,मोहम्मद यासिर,मोहम्मद फुरकान अंसारी,मोहम्मद समीर निजामी, हाफ़िज़ सैफ अली,कारी अशरफ रजा,मोहम्मद दानिश रजा अशरफी,मोहम्मद अज़ीमुल्लाह व इकबाल अंसारी को सम्मानित किया गया।
रफ्तार इंडिया न्यूज-गोरखपुर-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806