नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 19, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

सीएम योगी की दीवानगी में जयपुर से पैदल गोरखपुर पहुंचा व्यक्ति-

1 min read

रफ्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-
ब्यूरों रिपोर्ट-गोरखपुर-
सीएम योगी की दीवानगी में जयपुर से पैदल गोरखपुर चले आए मामचंद,आध्यात्म के रहस्य जानने की अभिलाषा
सीएम योगी की दीवानगी में जयपुर से पैदल गोरखपुर चले आए मामचंद,आध्यात्म के रहस्य जानने की अभिलाषा-
Last Modified: Thu, 17 Mar 2022 07:42 PM

गोरक्षपीठाधीश्वर एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति अटूट निष्ठा रखने वाले सिर्फ प्रदेश ही नहीं बल्की देश के अन्य राज्यों में भी हैं।

गोरक्षपीठाधीश्वर के प्रति दीवानगी का आलम यह कि राजस्थान के जयपुर से मामचंद आनंद पैदल ही उनसे मिलने गोरखनाथ मंदिर पहुंच गए। मामचंद नाथपंथ और योगी आदित्यनाथ से बेहद प्रभावित हैं और पंथ में शामिल हो अध्यात्म के मार्ग पर चलने के लिए योगी का मार्गदर्शन चाहते हैं।

जयपुर के रहने वाले मामचंद आनंद पेशे से वाहन चालक हैं। वह तीन बच्चों के पिता हैं और अब गृहस्थ से सन्यास जीवन में आकर अध्यात्म के गूढ़ रहस्यों को समझना चाहते हैं। उनका कहना है कि शिवावतारी गुरु गोरक्षनाथ द्वारा प्रवर्तित नाथपंथ उन्हें खासा प्रभावित करता है।

उन्होंने कहा कि इस पंथ का ध्येय लोक कल्याण है और वर्तमान में गोरखनाथ मंदिर के पीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री के रूप में भी पंथ के ध्येय को पूरा कर रहे हैं।

उन्होंने बताया वह जयपुर से पैदल इसलिए चल पड़े कि वह अपने नए साधना पथ के प्रति समर्पण दिखा सकें। मामचंद को उम्मीद है कि योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद उनके जीवन में नई दिशा दिखाई देगी।
रफ्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806