नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 25, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

सपा नेता सहित मारपीट में सामिल 3 के ऊपर पुलिस ने 25-25-हज़ार का ईनाम घोषित,नौ लोग गिरफ्तार-

1 min read

उत्तर प्रदेश-गोरखपुर-
गोरखपुर में सपा नेता मनुरोजन यादव समेत 3 पर पुलिस ने रखा 25-25 हजार का इनाम,नौ लोग गिरफ्तार

रफ्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-
Last Modified:Mon,28 Mar2022 1:25PM

रफ्तार इंडिया न्यूज-गोरखपुर-

गोरखपुर के चौरीचौरा के भोपा बाजार में हुई तोड़फोड़ और आगजनी की घटना एक सोची समझी साजिश का नतीजा था। पुलिस ने साजिशकर्ता के रूप में तीन लोगों की पहचान की है और उनके खिलाफ 25-25 हजार रुपये इनाम भी घोषित किया है। इनमें पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के पति सपा नेता मनुरोजन यादव और चौरीचौरा के सपा विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष नरसिंह यादव का नाम प्रमुख है। इन आरोपितों के घर पुलिस की एक टीम ने दबिश दी। मुकदमे के बाद ही ये आरोपित घर से फरार हैं।

पुलिस अफसरों के मुताबिक इन लोगों ने ही भीड़ को पुलिस पर हमला करने के साथ ही गाड़ियों में तोड़फोड़ और आगजनी करने के लिए उकसाया था। यही नहीं घटनास्थल से कुछ दूरी पर बैठकर उपद्रवियों को निर्देश दे रहे थे। इससे पहले सोशल मीडिया के जरिये भी लोगों को उकसाकर भीड़ जुटाई गई थी। एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने सपा नेता मनुरोजन यादव को घटना का मुख्य आरोपित माना है। उन्होंने कहा कि तीनों मुख्य आरोपितों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

ये हैं नामजद आरोपित-
मनुरोजन यादव,नरसिंह यादव,डबलू मियां,दुर्गा यादव, विकास यादव,अरविंद,विवेक,विपिन,नरसिंह,अखिलेश, संदीप,रंजीत,सदानंद,अश्वनी,जयचंद,शिवचंद,शैलेंद्र, अभिषेक,प्रिंस,बृजेश,मनीष,आलोक भारती,रिंकू पांडेय, जलालुद्दीन,संदीप,जयकुमार साहनी,तप्पे,निलेश,अब्बू तालिम, सुमित वर्मा,लाल यादव,सौरभ,अनिल,इजहारुल,गोपी, अनिकेत,सत्येंद्र कुमार,राकेश,रंजित,बबलू,अजय, सत्येंद्र,अनिल यादव,संजय,राहुल,आकाश सिंह,खुर्शीद,मुन्नी,राजेश,गोपी,विनय मिश्र,शत्रुधन,पप्पू, अमीर खान,अभिमन्यु विश्वकर्मा और श्रीकांत यादव को पुलिस ने नामजद किया है-

चौरीचौरा क्षेत्र के भोपा बाजार निवासी शब्बीर अहमद उर्फ डब्लू, मुंडेरा बाजार निवासी वसीम अहमद, बाल बुजुर्ग निवासी शत्रुघ्न, अभिमन्यु विश्वकर्मा, महदेवा जंगल निवासी राजेन्द्र यादव, झंगहा क्षेत्र के जंगल रसूलपुर बरबसहा निवासी डब्लू यादव, आदित्य यादव, सौलाभारी निवासी जयचंद मल्लाह, नरेन्द्रपुर निवासी बृजेश यादव सहित नौ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ऐप पर पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806