नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
October 4, 2022

Raftaar India news

No.1 news portal of India

इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षा में लकल कराने वाले माफियाओं को एसटीएफ ने पकड़ा-

1 min read

रफ्तार इंडिया न्यूज़-गाजीपुर-ब्युरो-रिपोट-

UP Board 2022:गाजीपुर में पंचायत भवन में लिखी जा रही थी कापी,एसटीएफ ने छः व्यक्तियों को दबोचा
एसटीएफ वाराणसी की टीम ने गुरुवार को गाजीपुर पर के एक इंटर कालेज में छापेमारी कर एक परीक्षार्थी की कापी केंद्र से दो किमी दूर पंचायत भवन पर साल्व करते तीन साल्वरों को पकड़ लिया। इसका मास्टर माइंड कंप्यूटर आपरेटर फरार हो गया।

एसटीएफ वाराणसी की टीम ने गुरुवार को वित्तविहीन केदारनाथ इंटर कालेज विशकला धुआर्जुन पर छापेमारी कर एक परीक्षार्थी की कापी केंद्र से दो किमी दूर पंचायत भवन पर साल्व करते तीन साल्वरों को पकड़ लिया। एसटीएफ ने मामले में कालेज के प्रधानाचार्य,लिपिक,छात्र को भी गिरफ्तार किया है। सभी छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं इसका मास्टर माइंड कंप्यूटर आपरेटर फरार हो गया।

गुरुवार को दूसरी पाली में इंटरमीडिएट भौतिकी विज्ञान की परीक्षा थी। केदारनाथ इंटर कालेज धुआर्जुन के कमरा नंबर 9 में परीक्षा दे रहे परीक्षार्थी पीयूष यादव निवासी बडौली चौराहा रार्बट्सगंज सोनभद्र की कापी बाहर लिखे जाने की सूचना पर एसटीएफ वाराणसी यूनिट के निरीक्षक पुनीत सिंह परिहार के नेतृत्व में टीम ने कालेज पर छापा मारा। एसटीएफ ने कालेज के प्रधानाचार्य/प्रबंधक रवींद्र नाथ राय,कंप्यूटर आपरेटर के पद पर तैनात उनके पुत्र आनंद राय उर्फ सोनू राय,लिपिक अशोक पटेल व छात्र पीयूष को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि कापी पंचायत भवन पर लिखी जा रही है-

R.india News-desk-
एसटीएफ तीनों को लेकर पंचायत भवन पहुंची तो साल्वर रवि यादव, शैलेंद्र निवासी बिशुनपुरा व रजनीश निवासी कोलवर कापी लिखते हुए मिले। इस दौरान सोनू फरार होने में सफल रहा। एसटीएफ की पूछताछ में पता चला कि लिपिक अशोक पटेल निवासी धुआर्जुन पेपर की फोटो खींचकर वाटसएप से प्रधानाचार्य व उनके बेटे सोनू को भेजा था। इसके बाद सोनू राय ने साल्वर रवि को भेज दिया। तीनों साल्वर पंचायत भवन को अंदर से बंदकर किताब की मदद से प्रश्न हल कर रहे थे।

मिलान में कापी की सीरीज इसकी कालेज की मिली। लिखी हुई कापी को उन्हें फाड़कर शौचालय में डाल दिया। सूूचना पर एसडीएम ओमप्रकाश गुप्ता व सीओ बलिराम प्रसाद भी पहुंच गए। एसटीएफ प्रभारी की तरफ से सैदपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। उधर,माता दुलारी इंटर कालेज मीरपुर मनिहारी पर डीआइओएस ओपी राय ने छापा मारकर धमेंद्र यादव के स्थान पर आशुतोष यादव को परीक्षा देते हुए पकड़ा है।
रफ्तार इंडिया न्यूज़-गाजीपुर-

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806