नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.

Raftaar India news

No.1 news portal of India

होमगार्ड् ने लहराया देशी तमंचा-वीडियो वायरल-

1 min read

रफ्तार इंडिया न्यूज़-देवरिया-
ब्यूरो रिपोर्ट-देवरिया-
सिवान में वर्दीवाले ने सरेआम लहराया देसी कट्टा,पैसे के लेन-देन में विवाद के बाद निकाला हथियार-

सिवान के दारौंदा थाना क्षेत्र से एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जो पुलिस की साख पर सवाल खड़े करने वाला है। वायरल वीडियो में दिख रहा व्‍यक्ति देसी कट्टा लहरा रहा है। वह होमगार्ड का जवान बताया जाता है।
अपराधियों के अवैध हथियार लहराने का वीडियो अक्‍सर वायरल होता रहता है। लेकिन सिवान में वर्दीवाला ही अवैध हथियार लहरा रहा है। बुधवार शाम इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान होमगार्ड जवान (Homeguard Jawan) के रूप में की जा रही है। लोगों का कहना है कि वह जिला मुख्‍यालय में कार्यरत है। हथियार लहराने का खामियाजा अब जवान को भुगतना पड़ सकता है। एसडीपीओ ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है।

पैसे के लेन-देन को लेकर हुआ विवाद-

बताया जाता है कि बुधवार दोपहर दारौंदा थाना क्षेत्र के मर्दनपुर गांव में विवाद हो गया था। विवाद पड़ोसियों के साथ पैसेे के लेन-देन की वजह से हुई। इसके बाद दोनों ओर से तलवार और लाठी-डंडे निकल पड़े। कुछ देर बाद रामगढ़ा पंचायत का एक आदमी देसी कट्टा लेकर पहुंच गया। वायरल वी‍डियो में दिख रहा युवक काफी देर तक कट्टा लेकर इधर-उधर गुस्‍से में घूमता दिख रहा है। कुछ लोगों के हाथ में तलवार,दाब और ईंट भी नजर आ रहा है। किसी ने घटना का वी‍डियो बनाकर वायरल कर दिया है। पिस्‍टल लिए युवक को इस बात का पता है कि वी‍डियो बनाया जा रहा है। वह कहता है वीडियो बनाब तार,बनाव,बनाव। इसके बाद वह मोबाइल पर कहता है,पइसा न देबअ…। वायरल वीडियो में कई लोगों की आवाज आ रही है। गांव में सरेेेेआम कट्टा लहराने की घटना को कई लोग देखते नजर आ रहे हैं। अब देखना है कि इस मामले में क्‍या कार्रवाई होती है। बहरहाल इस मामले में महाराजगंज एसडीपीओ पोलस्त कुमार ने बताया कि वीडियो मिला है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि बिहार के कई जिलों से अक्‍सर देसी कट्टा लहराने का वीडियो वायरल होता रहता है। पुलिस कार्रवाई भी करती है लेकिन इस बार तो मामला ही अलग हो गया है।
रफ्तार इंडिया न्यूज़-

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806
error: Content is protected !!