नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.

Raftaar India news

No.1 news portal of India

पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़,चार बदमाश एवं टीन पुलिसकर्मीयों को लगी गोली-

1 min read

रफ्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-
रिपोर्ट-रफ्तार इंडिया न्यूज़-टीम-

(रिपोर्ट-मंडल ब्युरो जर्नलिस्ट-गुरुचरण प्रजापति-गोरखपुर-)

गोरखपुर में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़,चार बदमाश व तीन सिपाहियों को लगी गोली-पुल‍िस टीम को एक लाख का इनाम-
गोरखपुर में शुक्रवार की देर रात बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में बिहार के चार बदमाशों को गोली लगी जबकि बदमाशों की फायरिंग में तीन पुलिस वाले भी घायल हो गए। मुठभेड़ करने वाली पुल‍िस टीम को शासन ने एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा क‍िया है।
Publish:Fri,29 Apr 2022 012:09 PM (IST)
R.India News-Gorkhapur-
मुठभेड़ के बाद मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया बदमाश को-

गोरखपुर-यूपी-
लूट व टप्पेबाजी करने वाले कटिहार(बिहार)के रहने वाले चार बदमाशों को कैंट पुलिस ने शुक्रवार की देर रात गोरखपुर छावनी रेलवे स्टेशन के पास घेर लिया। बदमाशों की ओर से पुलिस पर सात राउंड फायरिंग की गई जिसमें एक गोली कैंट थाने की जीप,एक थानेदार के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी और तीन सिपाहियों के हाथ को छूते हुए निकल गई। क्राइम ब्रांच की टीम के साथ घेराबंदी कर सभी बदमाशों के पैर में गोली मारकर पुलिस ने पकड़ा। उन्हें मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। घायल हुए सिपाहियों काे प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने छुट्टी दे दी है-

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने मुठभेड़ में बदमाशों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को एक लाख रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की है।

पुल‍िस टीम को मिलेगा इनाम-

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने मुठभेड़ में बदमाशों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को एक लाख रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की है।

बिहार के कटिहार जिले का गिरोह पूर्वांचल में घूमकर करता है लूट व टप्पेबाजी-

एसएसपी डा.विपिन ताडा ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक कैंट शशिभूषण राय को शुक्रवार की रात में 12 बजे सूचना मिली कि लूट व टप्पेबाजी करने वाले गिरोह के चार बदमाश बाइक से छावनी रेलवे स्टेशन के पास घूम रहे हैं। क्राइम ब्रांच की टीम को बुलाकर उन्होंने घेराबंदी की तो बाइक सवार बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे। खुद को बचाते हुए क्राइम ब्रांच की टीम के साथ कैंट पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें सभी बदमाशों के पैर में गोली लग गई।
सभी को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया-

गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उन्हें मेडिकल कालेज ले गई। पूछताछ में उनकी पहचान कटिहार जिले के कोठा थानाक्षेत्र स्थित जोराबगंज गांव निवासी करन,वीरेंद्र,शिवा और हैरान के रुप में हुई।

बदमाशों के कब्जे से बरामद हुए यह हथियार-

उनके कब्जे से नाइन एमएम की दो पिस्टल,छह खोखा,दो कारतू,एक 315 बोर का तमंचा एक खोखा,तीन मोबाइल फोन,लूट के 55 हजार रुपये,डिग्गी तोड़ने में इस्तेमाल होने वाला लोहे का नुकिला उपकरण और घटना में इस्तेमाल होने वाली दो बाइक मिली।छानबीन में पता चला कि पकड़े गए बदमाश गोरखपुर के साथ ही पूर्वांचल के विभिन्न जिलों में आकर लूट व टप्पेबाजी की वारदात करते हैं। पूर्व में देवरिया जिले से जेल जा चुके हैं।खलीलाबाद में लूट की है। गोरखपुर में उन्होंने चार वारदात करने की बात कबूल की है जिसमें जिसमें कौड़ीराम और कैंपियरगंज में हुई लूट भी शामिल है।

बदमाशों के पास से मिली कुशीनगर से लूटी गई पिस्टल

मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों के कब्जे से मिली नाइन एमएम की एक पिस्टल 2014 में कुशीनगर जिले से लूटी गई थी।जानकारी होने के बाद कुशीनगर क्राइम ब्रांच की टीम मेडिकल कालेज पहुंचकर बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

13 दिन में चौथी बार हुआ बदमाशों एवं पुलिस के बीच-मुठभेड़-

पिछले 13 दिन में पशु तस्कर, लुटेरे और हत्यारों से पुलिस की यह चौथी मुठभेड़ है।16 अप्रैल को चौरी चौरा पुलिस ने मुठभेड़ में आजमगढ़ के रहने वाले पशु तस्कर को घायल करके पकड़ा था।एक सप्ताह बाद रामगढ़ताल पुलिस ने दो लुटेरों को पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा।26 अप्रैल को खोराबार पुलिस ने तिहरे हत्याकांड के आरोपित को मुठभेड़ में पकड़ा।

रफ्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806
error: Content is protected !!