नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 24, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

एसपी के आदेश पर बेटी से दुष्कर्म करने वाला पिता गिरफ्तार-

1 min read

रफ्तार इंडिया न्यूज़-महराजगंज-यूपी-

महराजगंज(यूपी):एसपी के निर्देश पर बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी पिता पर कोतवाली पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर शुरू की जाँच…

रफ्तार इंडिया न्यूज़ महराजगंज-यूपी-

महराजगंज-यूपी-
बेटी के साथ दुष्कर्म मामले में कोतवाली पुलिस ने एसपी के निर्देश पर पिता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच में जुट गयी।इस कार्यवाही पर हड़कंप मच गया-

मामला कुछ ऐसा था-

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जनपद से रिश्तों को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया ।
यहां पर एक हैवान पिता ने बाप-बेटी की रिश्ते को तार-तार कर दिया ।पीड़िता ने अपने बाप पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाया ।आरोपी ने बेटी के साथ पहले रेप किया और मुंह खोलने पर गड़ासे से काटने की धमकी दी। पीड़िता की शिकायत पर एसपी डॉ कौस्तुभ ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए सीओ सदर को जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया।

आरोपी की पहली पत्नी की बेटी है पीड़िता-

आपको बता दें कि पीड़िता कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी आरोपित अली रजा की पहली पत्नी की बेटी है। आरोपी ने दूसरी शादी कर ली है। इसके बाद पहली पत्नी और उसकी बेटी नैनीताल अपने भाई के पास चली गयी। नैनीताल में ही रहने लगी।छह माह पूर्व पीड़िता और उसकी मां ठूठीबारी स्थित मौसी के घर आयी। मौसी के घर आने के बाद लड़की अपने पिता से मिलने की जिद करने लगी। उनसे मिलने के लिए गांव पहुंच गई।आरोप है कि पिता उसे घर पर ही रात में रुकने की बात कहने लगा। तब उसने बताया कि वह बिना मां को बताए आई है। इस बीच आरोपी ने बेटी का मोबाइल नम्बर ले लिया और फिर उसे मौसी के घर जाने के लिए किराया देकर भेज दिया।

दूसरी पत्नी गयी थी मायके में-

इस बीच दोनों एक दूसरे से मोबाइल पर बातचीत करने लगे। चार जुलाई को आरोपी पिता ने पीड़िता को फोन किया और बोला कि मां को बताकर आज घर आओ। इसके बाद वह पिता से मिलने उनके घर गई। घर पर कोई नहीं था। पूछने पर पता चला कि आरोपी की दूसरी पत्नी मायके गई हुई है। इस बीच उसने उसे बहला फुसलाकर कर कमरे में ले गया।उसके साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की घमकी देने लगा। किसी तरह पीड़िता उसके चंगुल से बाहर निकली।

पीड़िता कई बार लगा चुकी है महिला थाने और कोतवाली का चक्कर,नही मिला न्याय-
पीड़िता और उसकी मां ने बुधवार को एसपी डॉ. कौस्तुभ से मिलकर आरोपी पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पीड़िता ने यह भी कहा है कि कई बार कोतवाली और महिला थाने में वह न्याय के लिए गई, लेकिन उसे इंसाफ नहीं मिला।

पुलिस अधीक्षक डॉ.कौतुभ् के निर्देश पर दर्ज हुआ केस-

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने पीड़िता के पिता मो.अलीरजा के खिलाफ आई पी.सी.के धारा 376,504,506,के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उक्त मामले में महराजगंज पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ शर्मा ने कहा,रफ़्तार इंडिया न्यूज़ से बताया कि पीड़िता की लिखित शिकायत पर उसके पिता के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है-
कोतवाली पुलिस मामले में जांच शुरू कर दी है-
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-न्यूज़-महराजगंज-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806