नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 24, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

अर्जेंटीना की उपराष्ट्रपति क्रिस्टीना फर्नांडीज पर जानलेवा हमला,बाल-बाल बची-

1 min read

डेस्क समाचार-
रफ़्तार इंडिया न्यूज-टीम नई-दिल्ली-
“जाको राखें साइयां,मार सकें ना कोई”

अर्जेंटीना की उपराष्ट्रपति क्रिस्टीना फर्नांडीज पर जानलेवा हमला,एक शख्स ने की गोली मारने की कोशिश-
Argentina News:अर्जेंटीना की उपराष्ट्रपति क्रिस्टीना फर्नांडीज डी किर्चनेर पर जानलेवा हमले की कोशिश नाकाम हो गई.

By Ravi Pal |Fri,2 Sep 2022

Argentina Vice President Attacked:अर्जेंटीना की उपराष्ट्रपति क्रिस्टीना फर्नांडीज डी किर्चनेर पर गुरुवार को जानलेवा हमले की कोशिश नाकाम हो गई.उनको एक शख्स ने पास से गोली मारने की कोशिश की है.स्थानीय टेलीविजन की फुटेज में नजर आ रहा है कि उपराष्ट्रपति इस घटना में सुरक्षित हैं और गोली चलने से पहले ही हमले को नाकाम कर दिया गया.35 साल के हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना फर्नांडिस के घर की एंट्रेस पर हुई,जहां भ्रष्टाचार के मुकदमे का सामना कर रहे पूर्व राष्ट्रपति के समर्थन में हजारों प्रदर्शनकारी पहुंचे थे.आरोपी की पहचान 35 वर्षीय फर्नांडो सबक मोंटिएल के तौर पर हुई है,जिसने उस वक्त उपराष्ट्रपति पर गोली चलाने की कोशिश की,जब वह अपने घर लौट आई थीं.उपराष्ट्रपति पर गोली चलाने की कोशिश का वीडियो कुछ ही मिनटों में देश की मीडिया में छा गया. जानकारी मिल रही है कि बंदूक जाम होने की वजह से हमलावर गोली नहीं चला पाया और क्रिस्टीना की जान बच गई.
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-डेस्क-नई-दिल्ली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806