नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 24, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

गोलियों की बौछार से सहमा रामपुरवा,क्षेत्र में सनसनी का माहौल-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-सीतापुर ब्युरो-

गोलियों की बौछार,जनता परेशान,कौन है इस ख़ूनी वारदातों का जिम्मेदार-

रामकोट सीतापुर।थाना क्षेत्र के नवीन चौक पुलिस के रमपुरवा में दबंगों ने वीरेंद्र राठौर के घर पर देर शाम हमला बोल दिया और कई राउंड फायर भी किए।
फायरिंग सुनकर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई तो हमलावर भाग निकले हमलावरों के जल्दबाजी में भागने में गाड़ी से कुचलकर एक गोवंश की मौत हो गई। ग्रामीणों ने रात में ही सीतापुर-हरदोई रोड पर जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने तीन नामजद और अज्ञात आरोपितों पर केस दर्ज किया है। 

रमपुरवा के वीरेंद्र राठौर ने बताया कि रविवार रात करीब 11 बजे आहाता कप्तान के गोलू, सत्यम शुक्ल अपने कई साथियों के साथ कार और बुलेट से उसके दरवाजे पर आ गए एवं मुझे वह मेरे परिवार को गालियां दी एवं मारा पीटा और फायरिंग भी की शोर और फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण जमा होने लगे।यह देख,हमलावर भाग निकले।

हमलावरों की गाड़ी से कुचलकर एक गोवंश की मौत भी हो गई। विवाद और फायरिंग की घटना एक गेस्ट हाउस के सीसी कैमरे में कैद हो गई है। ग्रामीणों के जमा हो जाने से सीतापुर-हरदोई रोड पर देर तक जाम लगी रही। करीब दो घंटे तक हंगामा होता रहा। सीओ सिटी ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया। हालांकि,पुलिस इस मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुट गई है। 
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-सीतापुर-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806