नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 24, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत महिला अस्पताल में कोविड टीकाकरण कार्यक्रम संपन्न-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-महराजगंज-
रिपोर्ट-कृपाशंकर योगी-महराजगंज-
आज सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत महिला अस्पताल में कोविड टीकाकरण कार्यक्रम संपन्न हुआ। जिसकी अध्यक्षता भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ जिला संयोजक डॉक्टर सूरज सिंह ने की।
महराजगंज-आज बृहस्पतिवार जिले में 16,582 लोगों को कोरोनारोधी वैक्सिंग लगाई गई।

इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष परदेसी रविदास भी उपस्थित रहे। जिलाध्यक्ष परदेसी रविदास ने कहा कि सेवा पखवाड़े के अंतर्गत आज जिला महिला अस्पताल में लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए पूरे जनपद भर में अभियान चलाया जा रहा है। जिन लोगों ने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाई है वह नजदीकी सेंटर पर जाकर वैक्सिंग जरूर लगवाएं। इस दौरान गौतम तिवारी,भीष्म नारायण तिवारी,संतोष पटेल,बैजनाथ पटेल सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

कोरोनारोधी टीका लगवाने में बृहस्पतिवार को लोगों में ज्यादा जागरूकता नजर आई। जिला महिला अस्पताल में टीका लगवाने के लिए पहुंचे लोगों ने कहा कि पहले के मुकाबले इन दिनों केंद्रों पर भीड़ कम हो रही है जिससे टीका लगवाने में ज्यादा देर नहीं हो रही है जिले में 16,582 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाया गया।

फरेंदा सीएचसी पर भीड़ कम रही। वही निचलौल, घुघली, सिसवा, परतावल समेत अन्य केंद्रों पर लोग टीका लगवाने के लिए पहुंचे। डिप्टी सीएमओ डॉ आईएस अंसारी ने बताया कि केंद्रों पर तैनात कर्मी लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करने में जुटे हैं। अभियान से जुड़े सभी कर्मी पूरे मनोयोग से काम करने में लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806