नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 23, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

महराजगंज-पेट्रोल पंप मैनेजर से पिस्टल के बल पर अश्लील वीडियो बनाकर दो बदमाशों मांगी 6लाख रुपए रंगदारी-

1 min read

जर्न.गुरूचरण प्रजापति-रफ्तार इंडिया न्यूज-महराजगंज-
सहयोगी-गणेश कुमार वरिष्ठ अधिवक्ता/पत्रकार-महराजगंज-यूपी-
स्लग-महराजगंज पट्रोल पम्प मैनेजर का अश्लील वीडियो बनाकर रंगदारी का मामला-
दो अभियुक्त गिरफ्तार-
भेजे गए जेल-




एंकर-महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज में पुलिस और स्वाट टीम ने पेट्रोल पंप के मैनेजर का अश्लील वीडियो बनाकर उससे 6 लाख का रंगदारी मांगने वाले दो बदमाशों,मनचलों को गिरफ्तार कर लिया गया-
तलाशी के दौरान दोनों बदमाशों के पास से देशी तमंचा,मोबाइल,पिस्टल की शक्ल वाला लाइटर बरामद हुआ है.
दोनों बदमाश पिछले तीन महीने से पेट्रोल पंप के मैनेजर को धमका रहे थे और अश्लील वीडियो बनाकर 6 लाख रुपये की रंगदारी मांगते थे.
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-महराजगंज-

पूरा मामला-
मामला बीती 18 मई का है उस रात पेट्रोल पंप के मैनेजर शैलेंद्र अपने घर जा रहे थे और सदर कोतवाली क्षेत्र के रमपुरवा नहर के किनारे पहुंचे थे.
तभी नहर के पास हथियार दिखाकर दो युवकों ने उन्हें रोक लिया और उनकी तलाशी लेने लगे तलाशी लेने के बाद,जब उनके पास कुछ नहीं मिला तो तमंचे के बल पर दोनों अपराधियों ने उन्हें नग्न करा दिया और मोबाइल में उनका वीडियो बना लिया.इसके बाद मैनेजर का सिम और मोबाइल की मेमोरी(चिप) भी छीन लिया.अपराधियों ने मैनेजर को धमकी दी कि अगर इस घटना के बारे में किसी को बताया तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा.जिसके बाद अपराधी वहां से फरार हो गए.

बदमाशों ने चोरी की गई मोबाइल के जरिए मैनेजर से मांग रहे थे रंगदारी-
इतना सब कुछ होने के बाद बीते 7 जून को दोनों बदमाशों ने पंप मैनेजर की फोटो निकालकर,उसे मिठाई के डिब्बे में पैक कर उनके घर के सामने फेंक दी,ताकि मैनेजर डर जाए और बदमाश पैसे की डिमांड कर सकें-
17 जून को दोनों आरोपियों ने मिलकर केएमसी हॉस्पिटल के पास एक व्यक्ति का मोबाइल छीना और फ़ोन से 20 जून की रात पंप मैनेजर को फोन कर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 6 लाख की रंगदारी मांगी.इस घटना के बाद पीड़ित मैनेजर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई-
और पुलिस शिकायत पाते ही केस दर्ज कर जांच पड़ताल एवं सर्विलांस के माध्यम से पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया-
तलाश में स्वाट टीम को भी लगाया गया था,लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ में नहीं आ रहे थे. सर्विलांस सहित अन्य खुफिया माध्यमों से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी रही.
आखिरकार सर्विलांस के माद्यम से पुलिस ने दोनों आरोपियों को धर दबोचा.पकड़े गए दोनों आरोपियों ने पहले भी कई आपराधिक घटनाओं में शामिल होने की बात कबूली है.
जुर्म कबूलने के बाद दोनों आरोपी माफी माफ़ी मांगने लगे-
बदमाशों ने अपना नाम आकाश कुमार निवासी सुकठिया टोला थाना कोतवाली और मुसद्दीकुल निवासी थाना सुपचर जिला-धुबरी,असम बताया है.आकाश के पास से 315 बोर का देसी तमंचा और दो बोर जिंदा कारतूस बरामद हुए.दूसरे आरोपित के पास से एक खिलौना लाइटर पिस्टल मिला.इसके अलावा,बाइक भी बरामद हुई-
पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने पत्रकारों से बताया कि दोनों बदमाशों के गंभीर धारा लगाते हुए जेल भेज दिया गया है-
रफ्तार इंडिया न्यूज़-महराजगंज-यूपी-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806