नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 24, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

अज्ञात वाहन ने मारी पुलिस की गाड़ी में टक्कर दरोगा की मौत,3 सिपाही घायल-

1 min read

अज्ञात वाहन ने मारी पुलिस की गाड़ी में टक्कर दरोगा की मौत 3 सिपाही घायल-

सीतापुर अटरिया।सोमवार की सुबह अटरिया थाने के निकट गस्त दे रहे पुलिस कर्मियों पर अज्ञात वाहनों ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में एक दरोगा की मौत हो गई जबकि तीन सिपाही घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।
तो वहीं एक सिपाही की हालत नाजुक होने पर ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

सीतापुर के अटरिया थाने में तैनात उपनिरीक्षक सफीक अहमद,आरक्षी सतेद्र यादव,आरक्षी पवन कुमार,अनुज कुमार,रात की गस्त के बाद सुबह 5 बजे थाने की तरफ आ रहे थे तभी लखनऊ-सीतापुर हाइवे पर सहजनपुर के पास पीछे से अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार कर दी।
पुलिस की गाड़ी गाड़ी में बैठे पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हो गए आनन-फानन में सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक सिपाही की हालत नाजुक होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर को रेफर कर दिया जबकि 2 अन्य घायलों का इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है।
टक्कर मारने के बाद वाहन मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस घटनास्थल का जांच कर अज्ञात वाहन की पडताल में जुट गई है।
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-सीतापुर-

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806