नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
February 7, 2023

Raftaar India news

No.1 news portal of India

हापुड़

Gorakhpur News: 1.38 करोड़ हड़पने की आरोपी भाजपा नेत्री और बेटा गिरफ्तार,बिजनौर में की थी धोखाधड़
रफ़्तार इंडिया न्यूज़ ब्यूरो गोरखपुर रिपोर्ट-Published by:Rftaar indi news time Updated Sat, 24 Dec 2022 12:44 PM IST

जालसाज़ी की मिस्त्री-

भाजपा नेत्री के ऊपर 01.38 करोङ रुपए की जालसाज़ी करने का गंभीर आरोप-

मोहित की शादी बिजनौर में हुई है। उसने अपनी पत्नी के करीबियों से पहले नजदीकियां बढ़ाई और फिर उन्हें जालसाजी का शिकार बना लिया है। पीड़ितों ने पहले पत्नी से ही शिकायत की थी,लेकिन उसने मदद कर पाने में असमर्थता दिखाई। इसके बाद पीड़ितों ने एसपी सिटी से मुलाकात की।

ब्युरो रोपोर्ट-गोरखपुर-
आरोप है कि रुपये वापस मांगने पर दोनों ने जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस ने तीन व्यापारियों की तहरीर पर अलग-अलग केस दर्ज कर शुक्रवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया। खबर है कि गिरोह में कई अन्य लोग भी शामिल हैं,जिनकी तलाश में पुलिस टीमें लगी हैं। दोनों आरोपी नंदानगर निवासी है। सुभद्रा नंद गुप्ता भाजपा महिला मोर्चा की मालवीय नगर की मंडल अध्यक्ष है।

बिजनौर के व्यापारियों से 01.38 करोड़ रुपये हड़पने के आरोप में शुक्रवार को शाहपुर पुलिस ने भाजपा नेत्री सुभद्रा नंद गुप्ता व उनके बेटे मोहित गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने पेट्रोल पंप,नौकरी दिलाने व डिजिटल राशन कार्ड केंद्र दिलवाने के नाम पर रुपये हड़पे हैं।

जानकारी के मुताबिक,बिजनौर के नजीबाबाद थानाक्षेत्र के सुभाषनगर कॉलोनी निवासी जसराम सिंह ने शुक्रवार को शाहपुर पुलिस को तहरीर दी। आरोप लगाया कि नंदानगर निवासी मोहित गुप्ता की शादी बिजनौर जिले में हुई है। उसकी पत्नी मेरी बेटी की सहेली है। घर आते-जाते जान पहचान होने पर मोहित ने पेट्रोल पंप दिलाने का झांसा देकर अपने खाते में 63.71 लाख रुपये जमा करा लिए।

इसके अलावा बिजनौर के हल्दौर थानाक्षेत्र स्थित हरदासपुर गढ़ी गांव निवासी प्रदीप कुमार से डिजिटल राशन कार्ड की एजेंसी दिलाने के नाम पर 66.25 लाख व किरतपुर थानाक्षेत्र के गंगावाला गांव निवासी अंकित कुमार ने क्लर्क की नौकरी दिलाने के नाम पर 8.53 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी।

आरोप है कि रुपये वापस मांगने पर मोहित ने यह कहते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा कि उसकी मां भाजपा महिला मोर्चा की नेता है। पुलिस से शिकायत करने पर कुछ नहीं होगा। मोहित का साथी आजमगढ़ जिले का रहने वाला बच्चा सिंह भी फोन करके जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोप यह भी है कि अपनी पत्नी के करीबियों से भी की जालसाजी-

मोहित की शादी बिजनौर में हुई है। उसने अपनी पत्नी के करीबियों से पहले नजदीकियां बढ़ाई और फिर उन्हें जालसाजी का शिकार बना लिया है। पीड़ितों ने पहले पत्नी से ही शिकायत की थी, लेकिन उसने मदद कर पाने में असमर्थता दिखाई। इसके बाद पीड़ितों ने एसपी सिटी से मुलाकात की। एसपी के आदेश पर शाहपुर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई की है।

एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जालसाजी के आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में गिरोह में कुछ अन्य लोगों के शामिल होने की बात समाने आई है। पुलिस टीम उनकी तलाश में लगी है। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-

विशेष सूचना-आवश्यक्ता है-

रफ़्तार इंडिया न्यूज-चैनल,दैनिक साप्ताहिक न्यूज़ पेपर एवं सोसल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध-
के लिए चाहिए अनुभवी रिपोर्टर-
ब्यूरों चीफ,मडंल चीफ,जिला संवाददाता,विज्ञापन दाता,इत्यादि
(नियम व शर्ते लागू-ग्रेजुएशन वालों अनुभवी रिपोर्टरों को विशेष बरियता-)

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-मोबाईल एक डाउनलोड करें और पाएं ताज़ा तरीन खबरें-

उत्तर प्रदेश-

गोरखपुर

लखनऊ

वाराणसी

मेरठ

कानपुर

आगरा

नोएडा

प्रयागराज

अलीगढ़

झांसी

बरेली

गाजियाबाद

मुरादाबाद

मथुरा

अमरोहा

अमेठी

अम्बेडकरनगर

आजमगढ़

इटावा

उन्नाव

एटा

औरैया

कन्नौज

कुशीनगर

कौशाम्बी

ग़ाज़ीपुर

बस्ती

गोंडा

बहराइच

लखीमपुर खीरी

घाटमपुर

जालौन

चंदौली

चित्रकूट

पीलीभीत

देवरिया

फतेहपुर

फर्रुखाबाद

फ़िरोज़ाबाद

अयोध्या

बदायूं

बलरामपुर

बलिया

बांदा

बागपत

बाराबंकी

बिजनौर

बुलंदशहर

भदोही

मऊ

महराजगंज

महोबा

मिर्ज़ापुर

मुज़्ज़फरनगर

मैनपुरी

रायबरेली

रामपुर

ललितपुर

शामली

शाहजहांपुर

श्रावस्ती

संत कबीरनगर

संभल

सहारनपुर

सिद्धार्थनगर

सीतापुर

सुल्तानपुर

सोनभद्र

हमीरपुर

हरदोई

हाथरस-
सम्पर्क सूत्र-+919695646163,+919560074532-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806