नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
February 7, 2023

Raftaar India news

No.1 news portal of India

नए वर्ष को सद्भावना के साथ मनावें,एडीजी जॉन गोरखपुर-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-
रिपोर्ट-रफ़्तार इंडिया न्यूज़-डिजिटल कार्यालय-गोरखपुर-

नए साल के सेलिब्रेशन पर आम जनमानस को किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या न हो एवं कानून व्यवस्था पूरी तरीके चुस्त-दुरुस्त बनी रहे एडीजी जोन-

नये वर्ष का सेलिब्रेशन सुरक्षित,वैधानिक,नैतिक,सद्भावपूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण तरीके से करें एडीजी जोन-

गोरखपुर। अपर पुलिस महानिदेशक,गोरखपुर जोन ने आगामी नूतन वर्ष-2023 के आगमन के अवसर पर गोरखपुर जोन की समस्त जनता को अग्रिम बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए अपील की गयी है कि नये वर्ष का सेलिब्रेशन सुरक्षित,वैधानिक,नैतिक,सद्भावपूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण तरीके से करें तथा इस निमित्त कानून एवं शान्ति व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस का सहयोग करें। इसके अतिरिक्त जोन के सभी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/पुलिस अधीक्षकगण को नये वर्ष पर कानून एवं शान्ति व्यवस्था चुस्त-दुरूस्त रखने हेतु अधोलिखित कड़े निर्देश भी निर्गत किये गये हैं।

एडीजी जोन ने कहा कि डीजे एवं अन्य ध्वनि विस्तारक यंत्रों को न्यायालय द्वारा दिये गये निर्देश पर रात्रि 10 बजे के बाद डीजे आदि किसी भी दशा में न चलाया जाए,साथ ही कोई भी ध्वनि/ संगीत इतनी अधिक तीव्रता में न चलायी जाए जिससे आम जनमानस को परेशानी का सामना करना पड़े।

नये वर्ष के आगमन पर जनता द्वारा किये जाने वाले सेलिब्रेशन को सुरक्षित,सद्भावपूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण बनाने हेतु नए वर्ष की पूर्व संध्या पर 31 दिसम्बर 2022 को सांय 5 बजे से ही अभियान चलाकर भारी संख्या में पुलिस बल की टीमें गठित करें शराब पीने वालों की चेकिंग हेतु ब्रीद एनलाइजर व अन्य जरूरी उपकरण भी हों और सादी वर्दी में पुलिस एवं इंटेलिजेंस की टीमों को भी लगाया जाये जिनका कार्य सार्वजनिक स्थानों,बाजारों,रास्तों,पार्कों,चौराहों, होटलों, सिनेमा हाल एवं मॉल,मोहल्ले के नुक्कड़ों,रेलवे एवं बस स्टेशनों आदि महत्वपूर्ण स्थानों पर सतर्क दृष्टि रखकर शराब पीकर हुड़दंग एवं उदण्डता,वाहन चलाने, बाईक स्टंट बाजी करने,फब्तियां कसने,छेड़खानी करने, झगड़ा लड़ाई करने वाले आदि व अन्य असमाजिक व अराजक तत्वों पर सतर्क दृष्टि रखते हुए सख्त से सख्त कार्यवाही करना होगा। किसी भी दशा में कोई भी अप्रिय घटना घटित न होने पाए। साथ ही यह प्रत्येक दशा में सुनिश्चित करें कि नए साल के सेलिब्रेशन पर आम जनमानस को किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या न हो एवं कानून एवं शांति व्यवस्था पूरी तरीके से बनी रहे। सभी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/पुलिस अधीक्षकगण तथा जनता को नए वर्ष की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए सुरक्षा का संकल्प लेने हेतु भी निर्देश दिये।
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806