नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 20, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

नववर्ष को लेकर एसएसपी ने पैदल गश्त कर कराया सुरक्षा का अहसास-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-
रिपोर्टर-अमन जयसवाल-गोरखपुर-

नववर्ष को लेकर एसएसपी ने पैदल गश्त कर कराया सुरक्षा का अहसास-

गोरखपुर। नववर्ष की पूर्व संध्या पर भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर ने नववर्ष की पूर्व संध्या पर भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में सिटी मॉल,ओरियन मॉल,गोरखपुर क्लब आदि जगहों पर पैदल मार्च करके जानकारी प्राप्त की गई तथा लोगों में विश्वास पैदा किया गया कि कोई भी व्यक्ति यदि अराजकता की कोशिश करेगा उसके विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।आगामी नववर्ष को देखते हुए अतिरिक्त सतर्कता बरती जाए,ताकि अराजक तत्वों पर शिकंजा कसा जा सके।दुकानदारों से आह्वान किया कि अपने आसपास किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधि दिखाई दे तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें।

कानून व्यवस्था को और मजबूत बनाने के लिए बाजार में पैदल गश्त अभियान चलाया जा रहा है। बताया कि शहर व जनपद की सुरक्षा व्यवस्था और भी चाक-चौबंद बनाने के लिए प्रमुख स्थानों पर सीसी कैमरे लगाए जा रहे जिससे अपराध व अपराधियों पर बराबर नजर रखी जा रही।पुलिसकर्मियों की दिन-रात ड्यूटी लगाई गई जा रही भीलवाड़ा वाले स्थानों के आसपास एंटी रोमियो स्क्वाड का मूवमेंट बढ़ा दिया गया है,ताकि महिलाओं के साथ छेड़छाड़ जैसी घटनाएं न हों। अराजक तत्वों को चिन्हित कर उन पर नजर रखी जा रही।व्यवस्था में बाधा आने पर इनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी और ये जेल भेज जाएंगे। इस दौरान पुलिस अधीक्षक नगर कृष्ण बिश्नोई क्षेत्राधिकारी कैंट योगेंद्र सिंह इंस्पेक्टर कैंट शशिभूषण राय सहित अन्य चौहान मौजूद रहे।
रफ़्तार इंडिया न्यूज-गोरखपुर-

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806