नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
February 7, 2023

Raftaar India news

No.1 news portal of India

सड़क मरम्मत की मांग को लेकर ग्रामीणों का फूटा गुस्सा-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-महराजगंज-
रिपोर्ट-कृपाशंकर योगी-महराजगंज-

सड़क मरम्मत की मांग को लेकर ग्रामीणों का फूटा गुस्सा,ग्रामीणों ने किया जोरदार प्रदर्शन।

महराजगंज:-चौक थाना क्षेत्र के दरहटा से झुंगवा होते हुए फुर्सतपुर बाजार को जोड़ने वाली सड़क पर आवागमन अवरुद्ध होने पर सोमवार को ग्रामीणों का गुस्सा फुट गया। दर्जनों की संख्या में ग्रामीण सड़क पर उतर आए और जिला प्रशासन के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन करने लगे। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से सड़क मरम्मत कराने की मांग उठाई। समाजसेवी रवींद्र जैन के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में जुटे ग्रामीण प्रधान बड़हरा राजा मेराज आलम, पूर्व ग्राम प्रधान ओमप्रकाश मौर्य, गणेश दत्त मिश्र, हीरा पासवान, दुर्गेश चौधरी, हरीश कुमार, अंगद चौहान, जयचंद, सुग्रीव, बदरुजमा, विजय यादव, मेहदी हसन, राजेश, संजीवन, विशाल, दिलीप, अभय, लालमन, अंगद चौहान, विवेक पासवान, फूलबदन, विनोद चौधरी, श्रीगोविंद, मोहन पासवान, बदरुद्दीन आदि ने बताया कि दरहटा से झुंगवा होते हुए फुर्सतपुर बाजार को जोड़ने वाली सड़क पर शेखपुरवा गांव के पास पिच अधूरा है।

जबकि विगत चार माह पूर्व इस सड़क का मरम्मत कराया गया था, लेकिन गांव के एक व्यक्ति ने यह कहते हुए कार्य को रोकवा दिया कि उसके आराजी में से सड़क निकली है। मार्ग अवरुद्ध होने से रोडवेज, स्कूल की बसें, चारपहिया वाहन झुंगवा चौराहा तक नहीं पहुंच पाती। यहां तक की एम्बुलेंस भी इस गांव में आने से कतराते हैं।

आए दिन लोग गिरकर चोटिल हो जाते हैं। इस सड़क से चौक, दरहटा, लालपुर,नाथनगर, महेशपुर, कम्हरिया कला,धरमौली, बेलभरिया, बड़हरा, पंडितपुर, परसिया, परासखाड़, केवलापुर खुर्द, जोगा टोला, फुर्सतपुर बाजार के हजारों लोग आते जाते हैं। बीच में सड़क अवरुद्ध होने से लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि हर बार चुनाव में यह मुद्दा उठाया जाता है लेकिन समस्या का समाधान नहीं होता। लोगों ने कहा कि यदि इस समस्या का समाधान नहीं किया गया तो ग्रामीण जिला मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे। जिसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। उप जिलाधिकारी सदर मोहम्मद जसीम ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। राजस्व टीम बनाकर जांच कराई जाएगी और समस्या का समाधान कराया जाएगा।
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-महराजगंज-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806