नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 24, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

प्रधान संगठन के पदाधिकारियों ने सौंपा ज्ञापन

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़ गोण्डा
ब्यूरो रिपोर्ट
गोण्डा ग्राम प्रधान संगठन ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर सीआरओ जयनाथ यादव को ज्ञापन सौंपा। ग्राम प्रधानों ने मोतीगंज थानाध्यक्ष द्वारा मनकापुर ब्लॉक के ग्राम पंचायत वीरेपुर के ग्राम प्रधान व रोजगार सेवक के साथ अभद्रता करने के मामले पर कार्रवाई की मांग की। इसके साथ ही प्रधानों की समस्या से संबंधित मांगों का ज्ञापन सौंपा।शुक्रवार को ग्राम प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष उमापति त्रिपाठी के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया और मोतीगंज थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। संगठन के जिलाध्यक्ष उमापति त्रिपाठी ने बताया कि चुने हुए जनप्रतिनिधि के साथ थानाध्यक्ष के ऐसे व्यवहार से सभी प्रधानों में आक्रोश है। इसके अलावा ग्राम पंचायतों में तैनात लेखपाल गांव की जमीनों के पट्टा आवंटन, तालाब पट्टा आदि को लेकर अवैध वसूली में लिप्त हैं।

मनरेगा की वर्क आईडी जनरेट होने के बाद विकास कार्यों को स्वीकृति नहीं मिल रही है। साथ ही गो आश्रय केंद्रों का भुगतान लंबित पड़ा है। इन सभी समस्याओं के निराकरण को लेकर कई बार अधिकारियों से मुलाकात की गई लेकिन समस्या का समाधान नहीं किया गया।

समस्याओं के निराकरण को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन मुख्य राजस्व अधिकारी जयनाथ यादव को सौंपा है। इस दौरान पंकज सिंह,सभाजीत सिंह, हरिशंकर सोनी,राकेश आर्य, अमरनाथ तिवारी,धर्मेंद्र मिश्रा,आशा वर्मा,शबाना, प्रभादेवी,विनोद कुमार, अनिल कुमार,राजेश कुमार, सुनीता पाल,आनंद कुमार, मनीराम,हरि शंकर पाठक, मोनिका वर्मा,ओमप्रकाश, भगवती प्रसाद आदि मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806