नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 18, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

समाजवादी बाबासाहेब आंबेडकर वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिठाई लाल भारती का जोरदार स्वागत-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज-गोरखपुर/महराजगंज-

रिपोर्ट-अरविंद कुमार-महराजगंज-

गोरखपुर:समाजवादी बाबासाहेब आंबेडकर वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिठाई लाल भारती का गोरखपुर में किया गया जोरदार स्वागत।


तेज़तर्रार सपा नेता गणेश प्रसाद ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को माल्यार्पण कर किया ज़ोरदार स्वागत।
समाजवादी बाबासाहेब आंबेडकर वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिठाई लाल भारती ने कहा कि देश में छुआछूत,जातिगत भेदभाव तथा असमानता दूर करने व सभी को न्याय दिलाने को ही बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने संविधान की रचना की।

गोरखपुर दौरे पर आए राष्ट्रीय अध्यक्ष मिठाईलाल भारती एक मैरिज लॉन में आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी को न्याय दिलाने के लिए ही संविधान में आरक्षण की व्यवस्था की गई। आरक्षण से दलित,वंचित व कमजोर वर्गो की दशा तथा दिशा बदली लेकिन आज फिर आरएसएस के एजेंडे पर चलने वाले भाजपाई संविधान व आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि संविधान में आरक्षण को बचाने की लड़ाई केवल समाजवादी पार्टी व सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लड़ रहे हैं। उन्होंने आह्वान किया कि दलित,पिछड़े,वंचित और कमजोर तथा संविधान के पैरोकार समाजवादी पार्टी के साथ आएं।
सपा नेता मिठाईलाल भारती ने आशंका जताई कि यदि संविधान व लोकतंत्र कमजोर हुआ तो फिर से भेदभाव,छुआछूत दलित,पिछड़े तथा वंचित एवं कमजोर वर्ग की तकदीर बन जाएगा।

उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ आकर भाजपा को परास्त करने का काम करें। इस दौरान पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष समाजवादी नेता एडवोकेट गणेश प्रसाद,अरविंद गौतम,अविनाश कुमार,सोमेश कुमार,सचिन अग्रवाल,सहित तमाम कार्यकर्ता गण बैठक में उपस्थित रहे।

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806