नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 19, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

प्रशासन की नाक के नीचे फल-फूल रहा जिस्मफरोशी का धंधा-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-कसया-कुशीनगर-
प्रशासन की नाक के नीचे फल-फूल रहा जिस्मफरोशी का धंधा-


कुशीनगर जिले में आजकल जिस्मफरोशी का धंधा चरम सीमा पर कर गया है। आखिर यह देह व्यापार कबतक, और किसके संरक्षण में फ़ल फ़ूल रहा है-??
क्या प्रशासन के मिलीभगत से यह देहव्यापार का गोरखधंधा फल-फूल रहा है?-
बताते चलें कि कुशीनगर जनपद के कसया तहसील में स्थित नेशनल हाईवे के किनारे तमाम ऐसे गेस्ट हाउस बने हुए हैं जिसमें जिस्मफरोशी का धंधा तेजी से हो रहा है।
उक्त जिस्मफरोशी धंधा के बारे में हमारे रिपोर्टर ने जब कुशीनगर जिले में दस्तक दी तब उसे एहसास हुआ कि जिस्मफरोशी का धंधा पुलिसकर्मियों के संरक्षण में चलाया जाता है।
जहाँ एक-दो ही नही देखा जाए तो एनएच 28 के किनारे बहुत सारे मकानों में होटलों,गेस्ट हाउस,रेस्टोरेंट फ्लेक्स बोर्ड लगाकर आड़ में जिस्मफरोशी के धंधे को तेजी से चलाया जा रहा है-
पहला मामला एनएच 28 अलशिफा हॉस्पिटल के पास स्थित राज रेस्टोरेंट का है,जहां पर रमेश गुप्ता नामक युवक द्वारा धड़ल्ले से महिलाओं के साथ-साथ लड़कियों से देह व्यापार का धंधा चलाया जाता है।-
संचालक रमेश गुप्ता के छोटे भाई द्वारा रिपोर्टर को बताया जाता है कि पैसा जमा करके आप अंदर लड़की से मिलने जाइए,पुलिस से डरने की आवश्यकता नहीं है यहां पर एसएचओ के ड्राइवर,चौकी,क्राइम ब्रांच,एसपी ऑफिस को पैसा भेजा जाता है डरने की कोई बात नहीं है। तभी उस जगह पर एसएचओ कसया का ड्राइवर पैसे लेने भी आ जाता है। जिससे रमेश गुप्ता के साथ-साथ उसके भाई का मनोबल बढ़ा हुआ है जहां तेजी से यह जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा है।
दूसरा मामला कसया के ही लारी पेट्रोल पंप के सामने गली में स्थित आर.के होटल का है।
जहां पर एक युवक द्वारा रिपोर्टर को लड़कियों के बारे में हर प्रकार के रेट एवं लड़कियां कहां से आती हैं ऐसा सूचना बताते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।
जहां होटल के कर्मचारी युवक द्वारा रिपोर्टर को बताया जाता है कि आप आने में देरी कर दिए हैं 2:00 से 3:00 बजे तक ही या धंधा चलता है उसके बाद बंद कर दिया जाता है।
आपको लड़की या औरत से मिलने के लिए समय से पहले 10 और 2 के बीच आ जाइए तो मिलवा सकता हूं,यह कहते हुए होटल कर्मचारी युवक द्वारा लड़की उपलब्ध कराने वाले डीलर का नंबर देता है जहां पर डीलर कहता है कि और पहले आइए मैं व्यवस्था कर दूंगा लड़कियों की।
तीसरा मामला हेतिमपुर और पकवा इनार के बीच में स्थित भैंसहा का है-
जहां कथित गेस्ट हाउस मकान में पथल सिंह नामक युवक द्वारा जिस्मफरोशी का धंधा उस गेस्ट हाउस में धड़ल्ले से चलाता है।-
रिपोर्टर अंदर जाकर देखा तो उसकी आंखें खुली की खुली रह गई-
अंदर एक लड़की जसकी कीमत पथल सिंहनामक व्यक्ति द्वारा बताया गया 1000 से 1200 के बीच है।
और उस लड़की से मिलने के बाद करता है जबकि रिपोर्टर ने पथल सिंह से पूछा कि थाना की पुलिस अगर आ गई तो-?उसका जवाब था कि आप निःसंदेह आप अंदर जाइए इसका टेंशन छोड़ दीजिए-
चौथा मामला कुशीनगर बुद्ध मंदिर के बगल का है।
यहां भगवान बुद्ध के धरती पर ही पर शांति की जगह कुछ दरिंदे अशांति फैला रहे हैं।

कुशीनगर के लिंसन स्कूल के सामने वाले चकरोड पर पारस गुप्ता नामक बृद्ध व्यक्ति जो अपने मकान में ही धंधे को अंजाम देता है-
देवरिया,कुशीनगर,गोरखपुर की लड़कियों को अपने दाहिना हाथ परसौनी खुर्द(गोसाईं टोला) निवासी ओमप्रकाश गिरि के साथ मिलकर जिस्मफरोशी धंधे को तेजी तरीके से संचालित करते हैं। यहां पर किसी की भी नहीं चलती है थाना हो या पुलिस इनके मुट्ठी में रहता है।
बताते चलें कि इस प्रकरण में बीते जिला पंचायत सदस्य चुनाव में सीओ कसया से देह व्यापार मामले में कार्रवाई करने के लिए बात की गई थी लेकिन उनके करवाई करने के आश्वासन पर पानी फिरता नजर आ रहा है।
यह एक चिंता का विषय बना हुआ है कि नारी प्रधान देश में नारियों के जिस्म को बेचकर देहव्यापार करने वाले इन दरिंदों को कौन बचा रहा है?

क्या कुशीनगर जिले में ऐसे देह व्यापार का सिलसिला चलता रहेगा या इस पर अंकुश भी लगाए जा सकेगा?

क्या तेजी से पैर पसार रहे जिस्मफरोशी का धंधा उच्च अधिकारियों की मिलीभगत से चल रही है?

क्या तेजतर्रार डीएम, एसडीएम बोरा,एसपी कुशीनगर तेजी से फैल रहे इस जिस्मफरोशी के धंधे पर रोक लगा पाएंगे? इन अधिकारियों से महिला प्रधान देश में कुछ महिलाओं का सवाल है कि अखिर कब तक बहला फुसलाकर नारियों के साथ घिनौने कृत्य किये जायेंगे। अगर इस पर घिनौने कृत्य पर ठोस कार्रवाई नहीं की गई तो मजबूरन एक विशाल आंदोलन करने को बाध्य होंगे,जिसकी पूरी जिम्मेदारी शासन एवं जिला प्रशासन की होगी-
रफ्तार इंडिया न्यूज़-कुशीनगर-कसया-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806