नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 20, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

43 छात्र-छात्राओं को वितरित किया गया स्मार्टफोन-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-महराजगंज-
रिपोर्ट-गुरूचरण प्रजापति-महराजगंज-

महराजगंज 11 अप्रैल-सोमवार-

उत्तर प्रदेश सरकार की महत्वकांक्षी योजना स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम के अंतर्गत लक्ष्मीपुर एकडंगा में लखपति देवी परमेश्वर भगत महाविद्यालय में 43 छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किया गया।



स्मार्टफोन पाते ही छात्र छात्राओं के चहरे पर खुशी झलकने लगी। वितरण समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि सदर विधायक जय मंगल कनौजिया ने कहा कि सरकार की मंशा है कि छात्र पढ़ें और बढ़े। विधायक ने कहा कि सरकार शिक्षा पर विशेष ध्यान दे रही है और निरंतर छात्रों को ऐसे संसाधन मुहैया करा रही है जिसके आधार को ऑनलाइन और डिजिटल एजुकेशन प्राप्त कर सकें।ने कहा कि सरकार ने इस महत्वाकांक्षी योजना के अंतर्गत करोड़ों मोबाइल और टेबलेट वितरण किया है इतनी बड़ी जनसंख्या में यह सुविधा उपलब्ध कराना भारत के इतिहास में बहुत बड़ा कार्य है और इस योजना से बहुत सारे नौजवान लाभान्वित हुए हैं। विधायक ने बच्चो का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि अभी तक आपकी पहचान आपके माता पिता से होती है।प्रयास करे कि उनकी पहचान आपसे हो।महाविद्यालय के प्रबंधक सोमनाथ चौरसिया ने अतिथियों का आभार व्यक्त किया।प्राचार्य डॉक्टर रजनीश कुमार शुक्ला ने भी विद्यालय का संक्षिप्त परिचय देते हुएं अतिथियों का आभार व्यक्त किया।महाविद्यालय के प्रबंधक सोमनाथ चौरसिया ने सदर विधायक जय मंगल कन्नौजिया को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया।इस अवसर पर विद्यालय के अध्यक्ष सागर चौरसिया,रामज्ञा यादव पूर्व प्रधान राम सनेही कन्नौजिया,महेश चौरसिया,जनार्दन पटेल,महेश चौरसिया,नरेंद्र बहादुर सिंह,प्रदीप गौड़ संजीव शुक्ला सहित विद्यालय परिवार के शिक्षक,शक्षेंत्तर कर्मचारी एवम् तमाम छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-महराजगंज-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806