नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 19, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

महराजगंज-नवनिर्वाचित चेयरमैन पद की शपथ,डॉ.पुष्प लतामंगल ने किया ग्रहण-

1 min read

रफ्तार इंडिया न्यूज़-महराजगंज-
रिपोर्ट-कृपाशंकर योगी-महराजगंज-

नवनिर्वाचित चेयरमैन डॉ पुष्प लता मंगल और 25-वार्डो के सभासदों का शपथ ग्रहण समारोह: सदर एसडीएम मोहम्मद जसीम ने पद और गोपनीयता की दिलाई शपथ,नपा अध्यक्ष पुष्प लता मंगल बोली-विकास को गति देना प्राथमिकता-

महराजगंज। नगर पालिका महराजगंज की नवनिर्वाचित चेयरमैन डॉ पुष्प लता मंगल एवं 25 वार्डों के सभासदों का शपथ ग्रहण समारोह शुक्रवार को भव्य रूप से आयोजित किया गया। एसडीएम सदर मोहम्मद जसीम ने चेयरमैन सहित सभी सभासदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री सुशील टिबड़े़वाल उपस्थित रहे। कार्यक्रम का आयोजन नगर के रैन बसेरा परिसर में किया गया।

शपथ ग्रहण समारोह के पश्चात नवनिर्वाचित चेयरमैन डॉ पुष्प लता मंगल ने नगर वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि आपने मुझे जो स्नेह एवं मत रूपी अभूतपूर्व आशीर्वाद दिया है उसके लिए मैं सदैव आपकी ऋणी रहूंगी। उन्होंने आगे कहा कि आप लोगों ने मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी है उस पर मैं खड़ा उतरने का पूरा प्रयास करूंगी।

नपाध्यक्ष डॉ पुष्प लता मंगल ने कहा कि नगर पालिका परिषद महराजगंज में विकास को गति देना और इसे आदर्श नगर पालिका बनाना उनकी प्राथमिकता में शामिल है। मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री ने कहा कि यहां के विकास के लिए शिक्षित नगर पालिका अध्यक्ष डॉक्टर पुष्प लता मंगल सदैव प्रयास करेंगी और निश्चित रूप से नगर पालिका का संपूर्ण विकास करेंगी। महराजगंज को पर्यटन स्थल के रूप में भी विकसित करने का प्रयास किया जाएगा।

सभी वार्डों में दिखेगा विकास-डॉ पुष्प लता मंगल:चेयरमैन-

नवनिर्वाचित अध्यक्ष डॉ पुष्प लता मंगल ने कहा कि नगर पालिका परिषद महराजगंज के सभी 25 वार्डों में जल्द ही विकास दिखेगा। नाली,सड़क,पेयजल,बिजली जैसी समस्याओं को ठीक करा कर सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। स्वच्छता भी सभी वार्डों में नजर आएगी। जनता ने जिस भरोसे के साथ उन पर विश्वास किया उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगी और जनता की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारित कराएंगी। जिनके पास भी घर नहीं है उन्हें आवास दिलाने का भी कार्य किया जाएगा। इस दौरान नवनिर्वाचित पालिका अध्यक्ष डॉक्टर पुष्प लता मंगल ने अपनी प्राथमिकता गिनाते हुए कहा कि नगर के विकास के साथ-साथ बढ़े हुए हाउस टैक्स को कम करना नगरपालिका को भ्रष्टाचार मुक्त करना नगर में साफ सफाई की समुचित व्यवस्था करना स्वच्छ पेयजल की आपूर्ति करना आदि ऐसे कार्य हैं जो उनकी प्राथमिकता में शामिल है। कार्यक्रम के अंत में उन्होंने शपथ ग्रहण समारोह में आए सभी कस्बे वासियों का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष विद्यासागर यादव सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश यादव महराजगंज सदर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी निर्मेश मंगल सपा के वरिष्ठ नेता श्रवण पटेल सहित बड़ी संख्या में सपा नेता कार्यकर्ता और आम जनमानस मौजूद रही।

रफ्तार इंडिया न्यूज़-महराजगंज-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806