नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
November 27, 2022

Raftaar India news

No.1 news portal of India

गौरीशंकर गुप्ता को समाजवादी साहू राठौर महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त होने पर साहू समाज ने किया जोरदार स्वागत-

1 min read

रफ्तार इंडिया न्यूज़ महराजगंज-यूपी/
लोकेशन- महराजगंज,यूपी

संवाददाता-बाल्मीकि सहानी-महराजगंज-
गौरीशंकर गुप्ता को समाजवादी साहू राठौर महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त होने पर साहू समाज ने किया जोरदार स्वागत।-

एंकर-महराजगंज जिले के विधान सभा-317 के भावी प्रत्यासी गौरी शंकर गुप्ता- वरिष्ठ सपा नेता (गुडविल फर्नीचर उद्योग) साहू सामाजिक संगठन महराजगंज के सरंक्षक को समाजवादी साहू राठौर महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त होने पर साहू समाज के लोगो ने किया जोरदार स्वागत। गौरीशंकर गुप्ता के जिला महराजगंज में प्रथम आगमन होने पर साहू समाज के लोगो ने तमाम गाड़ियों के काफिले के साथ हजारो की संख्या में परतावल चौराहे पर जोरदार स्वागत किया गया। स्वागत के तत्पश्चात गुडविल फर्नीचर उद्योग बैकुंठपुर पर उपस्थित हुए, जहाँ साहू समाज के जनपद के आये कोने-कोने से लोगो का प्यार और समर्थन पाकर श्री गौरीशंकर गुप्ता ने समाज के लोगो के प्रति धन्यवाद ज्ञापित करते हुये अपना आभार ब्यक्त करते हुये कहा कि जो मुझे जिम्मेदारी मिली है कि संगठन को गतिशील बनाते हुये समाजवादी विचारधारा को आप सभी के आशीर्वाद से जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करता रहूंगा और हमारी ये हमेशा सोच रही है कि हमारे पिछड़ेपन जनपद में युवाओ की बेरोजगारी की समस्या बहुत बड़ी है, जिससे मजबूर होकर इस जनपद के युवा अन्य प्रदेश को पलायन करने के लिए मजबूर है, पलायन को खत्म करने के लिए मुझे अगर विधान सभा-317 से आप लोगो के सहयोग और आशीर्वाद से विजय मिला तो मै सरकार को औद्योगिक विकास और ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए नई योजना और अपने क्षेत्रों कम्पनी और फैक्ट्रीओं को खोलने हेतु प्रयास रहेगा,जिससे अपने समाज के साथ-साथ अन्य समाज के लोगों और मजदूरों को काम मिलेगा और ग्रामीण क्षेत्रों का विकास होगा। मुझे क्षेत्र में भ्रमण के दौरान ये भी देखने को मिलता है कि सरकारी योजनाओं और सुविधाओं से वंचित लोगों और गांवों की एक लंबी सूची मिलती है। कई ग्रामीण ऐसे हैं जिनका नाम गरीबी रेखा के निचे के सूची में दर्ज है लेकिन इसके तहत उन्हें जो सुविधाएं मिलनी चाहिए थीं उससे आज तक वंचित रखा गया हैं और सबसे बड़ी समस्या ये भी है कि इस जनपद को बने हुए कई दशक होने के बाद भी आज तक तमाम संख्या में आज भी बिजली,पानी,सड़क,आवास एवं शौचालय से तमाम गांव के लाभार्थी वंचित है। चुनाव जीतने के बाद यहां के प्रतिनिधि विकास के पैसे को भ्रष्ट्राचार करने में मस्त हो जाते है और यहाँ के जनप्रतिनिधियो को जनहित के पैसे से अपने स्वार्थ की पूर्ति करते रहते है,इस हेतु हम मातृभूमि की सैनिक कार्य से सेवानिवृत्त होने के बाद भी हम अपने क्षेत्र में सरकार द्वारा संचालित योजनाओं को जमीनी स्तर पर लाने हेतु आपके बीच मे संघर्ष कर रहा हूँ।स्वागत कार्यक्रम में साहू सामाजिक संगठन महराजगंज के अध्यक्ष अनिल गुप्ता ने कहा कि गौरी शंकर गुप्ता जी को राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगजीवन प्रसाद द्वारा समाजवादी साहू राठौर महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त होने पर हमारा संगठन एवं इस जनपद के साहू समाज उनके आभारी है। हमारी साहू सामाजिक संगठन हमेशा अपने जनपद महराजगंज में अपने समाज के गरीब,असहाय,मजबूर के लिए कार्य करती आ रही है। समाज मे कही भी किसी प्रकार से सूचना मिलती है कि किसी गरीब परिवार की बेटी की शादी की समस्या हो या कोई परिवार अपने बच्चों को गरीब और असहाय होने के कारण शिक्षा पूर्ण करने में असमर्थ होता है, उसका सहयोग जानकारी होने पर तत्काल मुहैया कराया जाता है तथा कही भी समाज के लोगो पर पुलिसिया उत्पीड़न की समस्या होती है, जानकारी मिलने पर तत्काल न्याय दिलाने हेतु संगठन 24 घंटे कार्य करती रहती है। सरकार द्वारा संचालित समस्त योजनाओं को हम नियमानुसार जनहित में जरूरतमंदों को लाभ दिलाते रहते है।
कार्यक्रम का सफल संचालन- साहू सामाजिक संगठन महराजगंज के वरिष्ठ उपाध्यक्ष उदयराज गुप्ता ने किया। उक्त स्वागत कार्यक्रम में राकेश गुप्ता विधान सभा पनियरा प्रत्यासीसाहू सामाजिक संगठन महराजगंज के विनोद गुप्ता सरंक्षक,ब्रह्मानंद गुप्ता,ब्लाक अध्यक्ष-राजेश गुप्ता,श्रवण गुप्ता,बैजनाथ गुप्ता,खुशहाल गुप्ता,रामानुज-सेल्टर होम प्रबंधक,लालचंद गुप्ता प्रेमसागर गुप्ताउमेश गुप्ता,नीरज गुप्ता,गोबर्धन गुप्ता,बुद्धेशमनी,राजीव गुप्ता,अनिरुद्ध गुप्ता, अनूप गुप्ता, नाथू गुप्ता एवं गोविंद गुप्ता-आई0टी0 सेल प्रभारी सहित संगठन के समस्त पदाधिकारी/कार्यकर्ताओं एवं समाज के हजारो की संख्या में लोग मौजूद होकर बधाई दी।

*बाइट – गौरीशंकर गुप्ता, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सामाजवादी साहू राठौर महासभा।*

*बाइट – उदयराज गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष साहू सामाजिक संगठन।*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806