नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 28, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

सीपी चंद की बीजेपी में वापसी से समर्थकों में खुशी का माहौल मिठाई बाटकर मनाया जस्न-

1 min read

रफ्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर/यूपी
ब्यूरों रिपोर्ट-गोरपुर
सीपी चंद की बीजेपी में वापसी से समर्थकों में खुशी का माहौल गोरखपुर अपने आवास पर समर्थकों के साथ मिष्ठान बांटकर मनाया जश्‍न-
*रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर*

*लखनऊ,गोरखपुर*/गोरखपुर महराजगंज स्थानीय निकाय से विधान परिषद सदस्य सीपी चंद ने बुधवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। इसके साथ ही तकरीबन दो दशक बाद उनकी भाजपा में घर वापसी हो गई। सीपी चंद के भाजपा में आने के साथ यकीनन भाजपा को दक्षिणांचल में अपनी ताकत में इजाफे का भरोसा है। सीपी चंद के भाजपा में शामिल होने पर उनके गोरखपुर स्थित आवास पर जिले भर से आए समर्थकों ने एक दूसरे को मिठाई खिला कर जश्न मनाया।
तकरीबन डेढ़ साल से सीपी चंद के भाजपा में फिर से शामिल होने की अटकलें लग रही थीं। बुधवार को सीपी चंद भाजपा में शामिल हो गए। हालांकि उनका कार्यकाल सात मार्च 2022 तक है। असल में दक्षिणांचल की राजनीति में पूर्व मंत्री स्वर्गीय मार्कडेय चंद का परिवार काफी दमखम रखता है। मार्कडेय चंद धुरियापार से चार बार विधायक और प्रदेश में कई बार मंत्री भी रहे। पिता की राजनीति विरासत को उनके पुत्र सीपी चंद ने आगे बढ़ाया। सीपी चंद ने अपनी राजनीति की शुरुआत भाजपा से ही की थी। 1999 में भाजपा के टिकट पर कैसरगंज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा लेकिन हार गए। साल 2009 में उन्होंने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया और एमएलसी का चुनाव लड़े। वे चुनाव हार गए। परिसीमन के बाद धुरियापार सीट का वजूद खत्म हो गया और उसका काफी हिस्सा चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र में शामिल हो गया
*जनभावना का सम्मान करते हुए भाजपा का झंड़ा थामा: सीपी चंद*
विधान परिषद सदस्य सीपी चंद ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिस तरह प्रदेश को ऊंचाईयों पर पहुंचाया है उससे लोगों में भाजपा के प्रति जबरदस्त उत्साह है। जनभावना का सम्मान करते हुए उत्तर प्रदेश की विकास यात्रा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सहभागी बनने के लिए भाजपा में शामिल हुआ। कहा कि 2016 के चुनाव में भाजपा के लोगों ने उनकी काफी मदद की, सम्मान दिया। सपा ने तो प्रत्याशी बनाकर भी दूसरे को प्रत्याशी बना दिया। जीत के बाद भी निष्कासित कर दिया।
*सीपी चंद के आवास पर जश्न का माहौल*
एमएलसी सीपी चंद के भाजपा में शामिल होने पर उनके गोरखपुर स्थित आवास पर जिले भर से आए समर्थकों ने एक दूसरे को मिठाई खिला कर जश्न मनाया। सीपी चंद के छोटे भाई पूर्व प्रमुख गोला डॉ अरुण चंद को मिठाई खिला कर समर्थकों ने नारेबाजी की। डॉ.अरुण चंद ने कहा भाजपा और मंदिर से चंद परिवार के संबंध पिता स्व.मार्कंडेय चंद के समय से रहा है। उन्होंने कहा कि इस कदम से भाजपा पूर्वांचल में मजबूत होगी।
*इन्होंने भी दी बधाई*
सीपी चन्द के भाजपा में शामिल हो जाने के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। उनको बधाई देने वालों में भाजपा नेत्री अस्मिता चंद,रतन प्रकाश दूबे,अमित सिंह छोटू,मीडिया प्रभारी जेडी मिश्र,आशीष चन्द,विपुल चंद,अमरेंद्र चंद,इंद्रजीत सिंह, राहुल शाही आदि शामिल रहे।
*रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806