नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 27, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

ई.रिक्शा चालकों से,अवैध पैसा वसूलने का नगर प्रशासन पर गंभीर आरोप-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-रामकोला-कुशीनगर-
कुशीनगर में ई-रिक्शा चालकों ने किया धरना प्रदर्शन-

साहब नगर पंचायत प्रशाशासनिक अधिकारियों द्वारा जबरन वसूली करते व चालकों के विरोध करने पर करते हैं अभद्रता-

कुशीनगर-रामकोला नगर क्षेत्र में नगर पंचायत प्रशासन द्वारा जबरन वसूली और चालकों से गाली-गलौज अभद्र व्यवहार का गम्भीर आरोप भी लगाया। साथ ही चेतावनी भी दी कि अगर उनकी बात नहीं सुनी गई तो आगे आंदोलन भी करेंगे।

रामकोला-पडरौना रोड पर स्थित धर्मसमधा मंदिर के पास सैकड़ों की तादाद में ई-रिक्शा चालक इकठ्ठा हुए। जिसको हमसफ़र ई-रिक्शा चालक समिति की तरफ से बुलाया गया था। इस समिति के जिलाध्यक्ष मनोहर प्रसाद धारिया ने बताया की रामकोला नगर में अवैध टैक्सी स्टैड की वसूली व चालकों से बदसलूकी की घटना रोज हो रही हैं। जिसके बाद हम सभी ने यह धरना-

प्रदर्शन किया। साथ ही नगर पंचायत रामकोला के प्रशासन से अवैध वसूली रोकने की मांग कर रहे। पूरे प्रदेश में 35 लाख ई-रिक्शा संचालित हो रहे है। कहीं भी स्टैड का शुल्क नहीं लिया जाता। लेकिन रामकोला में ठेकेदार द्वारा दबंगई के बल पर वसूली की जा रही है। जो सरासर गलत है।

रामकोला में ई-रिक्शा चालकों का चौराहे पर धरना प्रदर्शन-

वसूली नहीं रोकने पर आंदोलन की चेतावनी
चालक दुर्गेश ने बताया कि जब हम लोग टैक्सी स्टैंड से सवारी बैठते नहीं है तो फिर हमसे वसूली क्यो ? साथ ही नगर में टैक्सी स्टैंड के लिए न तो कोई जगह हैं और न व्यवस्था फिर स्टैंड शुल्क किस बात का। अगर ये टैक्सी स्टैंड की जबरदस्ती वसूली नहीं रोकी गई तो हम लोग बड़ा आंदोलन करेंगे।

20 रुपए ई-रिक्शा चालक से लिया जा रहा टैक्स​​​​​​​
रामकोला ईओ अम्बरीश कुमार ने 20 रुपए पर ई-रिक्शा चालक से टैक्स वसूली की बात कही।

ऐसा न करने पर नगर के राजस्व का नुकसान बताया। टैक्सी स्टैंड की सुविधाओं के बारे मे पूछने पर उन्होंने अभी जमीन तलाशने की बात कही।
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-कुशीनगर-रामकोला-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806