नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 28, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

इटावा: दवा दिलाने के बहाने चलती गाड़ी में किशोरी से गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

1 min read

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के भर्थना इलाके के बेलाहार गांव मे एक किशोरी के साथ गैंंगरेप की घटना से हड़कंप मचा गया. गैंगरेप के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई है. इटावा के एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने गैंगरेप की पुष्टि करते हुए यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इटावा में पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया. बताया जा रहा है कि दोनों उसे दवा दिलाने के बहाने साथ लेकर गए थे. बोलेरो में उसके साथ दरिंदगी और फिर गांव के बाहर फेंककर फरार हो गए. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है.

ग्राम बेलाहार निवासी पीड़िता की मां ने अपने ही गांव के रहने वाले जयदीप उर्फ जैमिन पुत्र फूल सिंह तथा ग्राम नगला असावर निवासी रामपाल पुत्र फूल सिंह पर आरोप लगाते हुए भरथना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है. उनका आरोप है कि 13 वर्षीय बीमार नबालिग को गांव के जयदीप ने उसे दवाई दिलाने ले जाने की बात कही और उसे अपने साथी रामपाल की बोलेरो में बैठा कर कुदरकोट ले गये, जहां पर मेरी पुत्री को मिठाई में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बुलेरो में बारी-बारी से दुष्कर्म किया. जब मेरी पुत्री की हालत बिगड़ गई तो उसे बेहोशी की हालत में गांव के बाहर अचेत अवस्था में छोड़कर दोनों भाग गए. होश में आने पर मेरी पुत्री ने बताया कि जयदीप और रामपाल ने मेरे साथ गलत काम किया. पीड़ित की मां की तहरीर पर थाना पुलिस ने दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी.

दूसरे आरोपी की तलाश जारी
इटावा एसएसपी जय प्रकाश सिंह ने बताया कि मामले का संज्ञान लेते ही पुलिस ने कार्यवाई करते हुए मुख्य आरोपी जयदीप उर्फ जैमिन को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य आरोपी की गिरफ़्तारी की कोशिश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806