नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
February 29, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

गोरखपुर-बेटे ने गला काट किया पिता की निर्मम हत्या-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज-गोरखपुर–
रिपोर्ट-जर्न.गुरूचरण प्रजापति-गोरखपुर-

बेटे ने किया पिता की निर्मम हत्या-

कलयुगी बेटा ने निर्मम तरीकों से किया पिता की हत्या-

Updated Mon,13 Mar 2023 06:11pM
पूरा मामला तिवारीपुर में पिता की हत्या करने के आरोपी प्रिंस से पुलिस ने पूछताछ की तो उसके चेहरे पर कोई पछतावा नहीं दिखा। पुलिस को उसने बताया कि पिता की गर्दन काटते समय उसके हाथ कांप रहे थे,लेकिन मारने का कोई पछतावा नहीं है-


गोरखपुर में पिता की हत्या के बाद प्रिंस घर में रखा सब्जी काटने वाला चाकू लाया और पिता की गर्दन काटने लगा। धार तेज नहीं होने की वजह से चाकू मुड़ गया। इसके बाद वह घर में रखा आरी वाली ब्लेड लाया और गर्दन काटकर अलग कर दिया-

जाने से सूटकेस को गली में रखना पड़ा।

छोटे भाई प्रशांत ने बताया कि वह जब घर पहुंचा तो भाई बाहर ही मिल गया था। पिता के बारे में पूछने पर उसके चेहरे से नहीं लग रहा था कि उसने हत्या की है। उसने आराम से बताया कि शाम सात बजे से ही पिता नहीं दिखे हैं,कहीं गए होंगे। इसके बाद जब पुलिस को सूचना दी गई तब भी वह आराम से खड़ा था।

बाद में पुलिस की सख्ती पर उसने बताया कि पिता की हत्या कर दी है और शव के पास ले गया। प्रशांत ने बताया कि पूजा घर में खून के छींटे दिखे थे। उसे साफ किया गया था,लेकिन पूरी तरह से साफ नहीं हो पाया था। तभी उसे भाई पर शक हो गया था। इसकी एक वजह यह भी कि पिछले कुछ दिनों से वह पिता से अक्सर झगड़ा कर रहा था।

एक सप्ताह से घर में थी विवाद की स्थिति-

मधुर मुरली के घर में एक सप्ताह से तनाव की स्थिति थी। प्रिंस अपनी पत्नी से झगड़ा करने लगा था। पिता से आए दिन रुपये को लेकर विवाद होता था। उसने पिता से कहा था कि एक दुकान उसे दे दें,जिसे वह किराये पर उठाकर काम चलाएगा। होली से एक दिन पहले घर में ज्यादा विवाद होने पर आसपास के लोगों ने हस्तक्षेप किया था,लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि प्रिंस ऐसा कदम उठाएगा।

प्रशांत के मुताबिक,प्रिंस इन दिनों काफी कर्ज में डूबा था। उसने बाइक फाइनेंस कराई थी। किस्त नहीं जमा कर पा रहा था। इस वजह से कुछ दिनों पहले बैंक वाले बाइक उठा ले गए। इस वजह से वह काफी परेशान था। प्रिंस बाइक छुड़ाने के लिए पिता से रुपये मांग रहा था,लेकिन पिता ने देने से इन्कार कर दिया। उसने मोहल्ले के पास के एक युवक से भी कुछ रुपये उधार लिए थे।
होली से पहले बेटे को लेकर मायके चली गई पत्नी
होली से पहले प्रिंस पत्नी पर मायके से रुपये मांगने का दबाव बना रहा था। इसी बात पर पत्नी से विवाद हुआ था।
पत्नी ने साफ कह दिया था कि जेवर पहले ही दे चुकी, अब कहां से आएगा। इसके बाद पत्नी छह साल के बेटे को लेकर अपने मायके चली गई।

कर्ज से था परेशान-

आपको बता दें कि बैंक का कर्ज चुकाने के लिए पिता ने पैसे देने से इंकार किया तो बेटे ने सिर पर सिल-बट्टा मारकर हत्या कर दी। इसके बाद गर्दन को चाकू और आरी से काटकर अलग कर दिया। फिर शव के टुकड़े करके उसे सूटकेस में भरकर घर के बगल की गली में चाय की दुकान में छिपा दिया।

वारदात शनिवार की रात तिवारीपुर इलाके के सूर्य विहार आवास विकास कॉलोनी में हुई। मधुर मुरली गुप्ता (62) का बड़ा बेटा प्रिंस बैंक का 40 हजार कर्ज देने के लिए पैसे मांग रहा था। किस्तें नहीं दे पाने पर बैंक वाले उसकी बाइक लेकर चले गए थे। मधुर के पैसे देने से मना करने पर प्रिंस ने उनकी हत्या कर दी।

वह पिता के शव को ठिकाने लगा ही रहा था कि उसका छोटा भाई प्रशांत घर आ गया। उसने पिता को न देखकर संदेह होने पर पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी प्रिंस गुप्ता उर्फ संतोष को हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूल कर ली।

उत्तर प्रदेश-अति सीघ्र अवश्यकता है ब्यूरों प्रभारी,रिपोर्टर,कैमरा मैन,विज्ञापन दाता आदि-
कॉन्टेक्ट नं-09695646163-

गोरखपुर-

लखनऊ-

वाराणसी-

मेरठ-

कानपुर-

आगरा-

नोएडा-

प्रयागराज-

अलीगढ़-

झांसी-

बरेली-

गाजियाबाद-

मुरादाबाद-

मथुरा-

अमरोहा-

अमेठी-

अम्बेडकरनगर-

आजमगढ़-

इटावा-

उन्नाव-

एटा-

औरैया-

कन्नौज-

कुशीनगर-

कौशाम्बी-

ग़ाज़ीपुर-

बस्ती-

गोंडा-

बहराइच-

लखीमपुर खीरी-

घाटमपुर-

जालौन-

चंदौली-

चित्रकूट-

पीलीभीत-

देवरिया-

फतेहपुर-

फर्रुखाबाद-

फ़िरोज़ाबाद-

अयोध्या-

बदायूं-

बलरामपुर-

बलिया-

बांदा-

बागपत-

बाराबंकी-

बिजनौर-

बुलंदशहर-

भदोही-

मउ-

महराजगंज-

महोबा-

मिर्ज़ापुर-

मुज़्ज़फरनगर-

मैनपुरी-

रायबरेली-

रामपुर-

ललितपुर-

शामली-

शाहजहांपुर-

श्रावस्ती-

संत कबीरनगर-

संभल-

सहारनपुर-

सिद्धार्थनगर-

सीतापुर-

सुल्तानपुर-

सोनभद्र-

हमीरपुर-

हरदोई-

हाथरस-
रफ़्तार इंडिया न्यूज-चैनल-यूपी-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806