नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 29, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

शुक्रवार को नपं पनियरा में नवनिर्वाचित चेयरमैन का सपथ ग्रहण कार्यक्रम सकुशल हुआ सम्पन्न-

1 min read

रफ्तार इंडिया न्यूज़-महराजगंज-
रिपोर्ट-जर्नलिस्ट-गुरुचरण प्रजापति-महराजगंज-

नवनिर्वाचित चेयरमैन नगरपंचायत पनियरा और 15-वार्डो के सभासदों का शपथ ग्रहण समारोह:शुक्रवार को सकुशल हुआ संपन्न-
प्रशासनिक अधिकारी ने चेयरमैन उमेशचंद जयसवाल को पनियरा ब्लॉक परिसर में गोपनीयता की दिलाई शपथ,

नगरपंचायत पनियरा-की विकास को गति देनापथम प्राथमिकता रहेगी-चेयरमैन उमेश चंद जयसवाल-

माइक संचालन-पूर्व जिला पंचायत सदस्य मुनीब चौहान ने संभाला-

महराजगंज। नगरपंचायत पनियरा के नवनिर्वाचित चेयरमैन उमेश चंद जयसवाल एवं 15 वार्डों के सभासदों का शपथ ग्रहण समारोह शुक्रवार को भव्य रूप से आयोजित किया गया। भाजपा जिलाध्यक्ष एवं विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ने चेयरमैन सहित सभी सभासदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में गोरखपुर के महापौर,कैम्पियरगंज के चेयरमैन आदि वरिष्ठ लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का आयोजन नपं पनियरा ब्लॉक परिसर में किया गया।

शपथ ग्रहण समारोह के पश्चात नवनिर्वाचित चेयरमैन उमेश चंद जयसवाल ने नगर वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि आपने मुझे जो स्नेह एवं मत रूपी अभूतपूर्व आशीर्वाद दिया है उसके लिए मैं सदैव आपकी ऋणी रहूंगा,उन्होंने आगे कहा कि आप लोगों ने मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी है उस पर मैं खड़ा उतरने का पूरा प्रयास करूंगी।
नपं अध्यक्ष ने कहा कि नगरपंचायत पनियरा में विकास को गति देना और इसे आदर्श नगर पंचायत बनाना उनकी प्राथमिकता में शामिल है। मुख्य अतिथि गोरखपुर महापौर ने कहा कि यहां के विकास के लिए शिक्षित नगरपंचायत अध्यक्ष उमेशचंद जयसवाल सदैव प्रयास करेंगें और निश्चित रूप से नगरपंचायत का संपूर्ण विकास करेंगें-

सभी वार्डों में दिखेगा विकास-उमेश जयसवाल चेयरमैन नगर पंचायत पनियरा-
नवनिर्वाचित अध्यक्ष जयसवाल ने कहा कि नगरपंचायत के सभी 15 वार्डों में जल्द ही विकास दिखेगा।नाली,सड़क,पेयजल,बिजली जैसी समस्याओं को ठीक करा कर सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। स्वच्छता भी सभी वार्डों में नजर आएगी। जनता ने जिस भरोसे के साथ उन पर विश्वास किया उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगी और जनता की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारित कराएंगी। जिनके पास भी घर नहीं है उन्हें आवास दिलाने का भी कार्य किया जाएगा। इस दौरान नवनिर्वाचित अध्यक्ष अपनी प्राथमिकता गिनाते हुए कहा कि नगर के विकास के साथ-साथ बढ़े भ्रष्टाचार मुक्त करना नगर में साफ सफाई की समुचित व्यवस्था करना स्वच्छ पेयजल की आपूर्ति करना आदि ऐसे कार्य हैं जो उनकी प्राथमिकता में शामिल है। कार्यक्रम के अंत में उन्होंने शपथ ग्रहण समारोह में आए सभी कस्बे वासियों का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर गोरखपुर महापौर,कैम्पियरगंज चेयरमैन,जिलाध्यक्ष,पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा,कार्यकर्ता एवं नगरपंचायत व क्षेत्रिय पदाधिकारी गड़ प्रमुख पनियरा वेद प्रकाश शुक्ला,कृष्ण कुमार जयसवाल,अरुण कुमार शुक्ला,अधिशासी अधिकारी पनियरा देवेंद्र मणि तिवारी मंडल अध्यक्ष रुपेश शर्मा गुड्डू सिंह जिला महामंत्री बबलू यादव सहित भारी संख्या में लोग रहे मौजद रहें-
रफ्तार इंडिया न्यूज़-पनियरा-महराजगंज-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806