नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.

Raftaar India news

No.1 news portal of India

इज़राइल पर हमास का आतंकी हमला दुःखद-एबीवीपी

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-
जर्न.गुरूचरण प्रजापति-गोरखपुर-

इज़राइल पर हमास का आतंकी हमला दुखद,भारतीय शैक्षणिक परिसरों में हमास से सहानुभूति की गतिविधियां स्वीकार नहीं: अभाविप-

आतंकी संगठन हमास द्वारा इजराइल पर आतंकी हमले की वीभत्सता को पूरे विश्व ने देखा,इस आतंकी हमले में इजराइल के निर्दोष नागरिकों की हत्याओं तथा उसके आतंकियों द्वारा खुले प्रदर्शन से मानवता शर्मशार तथा पीड़ित है। हमास के आतंकी हमले पर कुछ के राजनीतिक दलों तथा समूहों द्वारा चुप्पी बौद्धिक दिवालिए पन का सूचक है,इस तरह का मौन समर्थन आतंकियों तथा उनके समर्थकों को बढ़ावा देने जैसा है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद,कुछ के भारतीय शैक्षणिक परिसरों तथा राजनीतिक समूहों द्वारा इस घटना पर पांथिक उन्माद की मानसिकता के प्रदर्शन का कड़ा विरोध करती है। भारत सरकार की वर्तमान विदेश नीति के अनुरूप ही देश के विभिन्न संगठनों को अपना मत प्रकट करना चाहिए। पांथिक उन्माद व पूर्वग्रहों से ग्रसित होकर हिंसा की इस चरम स्थिति पर आंख मूंद कर अपना अलग राग अलाप रहे संगठनों को सचेत होने की आवश्यकता है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय महामंत्री श्री याज्ञवल्क्य शुक्ल ने कहा कि,”इजराइल में हमास के आतंकी हमले से मृत हुए नागरिकों को विद्यार्थी परिषद श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए इजराइल में हिंसापूर्ण तथा आतंक से प्रभावित स्थिति सामान्य होने की कामना करती है,विश्व को‌ शांति का मार्ग ही समृद्धि के पथ पर अग्रसर कर सकता है। भारत में कुछेक शैक्षणिक परिसरों में इजराइल पर हमास के आतंकी हमले पर एक अलग सुर अलापने की कोशिश हो रही है और यह हमास के दुर्दांत विचार को समर्थन जैसा है,अभाविप भारतीय शैक्षणिक परिसरों में पांथिक उन्मादियों के कृत्य का विरोध करती है,इस तरह की गतिविधियां भारतीय समाज द्वारा बिल्कुल स्वीकार नहीं की जाएंगी।”

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806