नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.

Raftaar India news

No.1 news portal of India

काशी हिंदू विश्वविद्यालय में छात्रा से छेड़छाड़ की घटना दुर्भाग्यपूर्ण अभाविप-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर/
3 नवंबर 2023-शुक्रवार-

काशी हिंदू विश्वविद्यालय में छात्रा से छेड़छाड़ की घटना दुर्भाग्यपूर्ण, कड़ी कार्रवाई हो सुनिश्चित:-अभाविप

कांग्रेसी नेता द्वारा बीएचयू के संवेदनशील मुद्दे पर आधारहीन टिप्पणी शर्मनाक व महिला विरोधी सोच का प्रतिबिम्ब, जांच को भटकाने का कुत्सित प्रयास: अभाविप-

कांग्रेसी नेता की राजनीति तथा पार्टी में नहीं कोई पूंछ, जिसके चलते सस्ती राजनीति दिखा दे रहे शर्मनाक बयान-

कांग्रेसी नेता के तथ्यहीन तथा भटकाने वाले बयान पर कानूनी कार्रवाई के‌ लिए एबीवीपी ने प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए पुलिस में शिकायत दी-


काशी हिंदू विश्वविद्यालय परिसर स्थित IIT परिसर में दिनांक 1 नवंबर की देर रात्रि IIT BHU की छात्रा के साथ छेड़खानी की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है तथा अभाविप इस घटना में कड़ी कार्रवाई तथा आंदोलनरत छात्रों की उचित मांगों पर त्वरित कार्रवाई की माँग करती है। इस तरह की घटना केवल बीएचयू ही नहीं बल्कि देश के सभी शैक्षणिक संस्थानों में आगे घटित न हो इसके लिए परिसर में महिला सुरक्षा को दृष्टिकोण से कड़ी व्यवस्था करने की मांग अभाविप ने की है। अभाविप एक तरफ छात्रों के साथ खड़ी है दूसरी ओर कांग्रेसी नेता द्वारा ऐसे संवेदनशील मुद्दे पर तथ्यहीन टिप्पणी न्याय की मांग को गलत दिशा की ओर ले जाने वाली तथा छात्रों के *आंदोलन पर निम्नस्तरीय व सस्ती राजनीति का संकेत करती है, उनकी राजनीति में कोई पूछ नहीं है जिसके चलते यह बयानबाजी कर रहे हैं। कांग्रेसी नेता का बयान जांच को भटकाने तथा आरोपियों को बचाने का कुत्सित प्रयास है। अभाविप ने कांग्रेसी नेता की आधारहीन टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई के लिए लंका थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए शिकायत दी है*, उक्त कांग्रेसी नेता द्वारा विपक्षी दलों की महिला नेताओं पर पहले भी सतही व महिला विरोधी टिप्पणी द्वारा उसकी महिला विरोधी सोच जगजाहिर हो चुकी है।

बीएचयू की घटना के बाद अभाविप के कार्यकर्ता अन्य छात्रों के साथ लगातार परिसर में आंदोलनरत हैं तथा इस घटना में दोषियों को चिन्हित करा उनपर सख्त कार्रवाई की मांग कर रही है। वहीं दूसरी तरह कांग्रेसी नेता इस प्रकरण में तथ्यहीन आरोप लगा इस घटना पर राजनीति का प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस राजनैतिक हित हेतु बिना सिर-पैर की बात कर रही है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गोरक्ष प्रांत के प्रांत मंत्री सौरभ कुमार गौंड ने कहा कि,”काशी हिंदू विश्वविद्यालय में छात्रा बहन के साथ दुर्व्यवहार तथा छेड़छाड़ की घटना अत्यंत दुखद है। अभाविप छात्र-छात्राओं के साथ खड़ी हुई है तथा बहन को न्याय दिलाने व भविष्य में ऐसी घटना दोबारा न हो सके, उसके लिए महिला सुरक्षा संबंधी व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग की है। कांग्रेस द्वारा पोषित गुंडों की इस तरह के जघन्य अपराधों में संलिप्तता किसी से छिपी नहीं है। कांग्रेस के नेता ऐसी टिप्पणी करके मामले को दबाने का प्रयास कर रहे हैं। अभाविप इस प्रकरण को निष्पक्ष जांच कर दोषियों को सजा दिलाने को मांग करती है तथा ऐसी टिप्पणी से ऐसा संशय भी आता है कि इनके कोई परिचित भी इसमें सम्मिलित हैं। अभाविप कांग्रेसी नेता पर विधिक कार्रवाई करेगी।”

सौरभ कुमार गौंड
प्रांत मंत्री
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, गोरक्ष प्रांत
संपर्क सूत्र:- 8400120612

अनुराग मिश्र
प्रांत मीडिया संयोजक, गोरक्ष प्रांत
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद
संपर्क सूत्र :- 7752847775

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806