नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 27, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

ऑपरेशन हंट-10 थानों में 33पर25-25हज़ार का अपराधियों पर ईनाम घोषित-एसएसपी-विपिन टांडा-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-
ब्यूरों रिपोर्ट-गोरखपुर-
ऑपरेशन हंट:गोरखपुर पुलिस ने 10 थानों के 33 बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम किया घोषित-
Fri,24 Sep 2021 09:03 PM IST
Rin-news-
एसएसपी डॉ.विपिन ताडा ने बताया कि विभिन्न संगीन अपराधों में वांछित चल रहे फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन हंट अभियान शुरू किया गया है। इसके तहत गैंगस्टर और अन्य संगीन अपराधों के 33 बदमाशों पर इनाम घोषित कर इनकी गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं।

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-
गोरखपुर पुलिस की ओर से लगातार ऑपरेशन हंट चलाकर अपराधियों पर नकेल कसी जा रही है। ऐसे में पुलिस अब बड़ी कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है। गोरखपुर एसएसपी डॉ.विपिन ताडा ने एक साथ जिले के 33 बदमाशों पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। इसके साथ ही सभी थानेदारों को अभियान चलाकर इन बदमाशों की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं।

एसएसपी डॉ.विपिन ताडा ने बताया कि विभिन्न संगीन अपराधों में वांछित चल रहे फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन हंट अभियान शुरू किया गया है। इसके तहत गैंगस्टर और अन्य संगीन अपराधों के 33 बदमाशों पर इनाम घोषित कर इनकी गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं। ऐसे ही अन्य थानों के वांछित बदमाशों को चिन्हित कर उनकी सूची भी तैयार की जा रही है। जल्द ही अन्य बदमाशों पर भी इनाम घोषित किया जाएगा।
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806