नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 27, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

बांसगांव नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी ने कार्यालय में लगवाया ताला-

1 min read

बांसगांव नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी ने कार्यालय में लगवाया ताला-
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-
ब्यूरों समाचार-गोरखपुर-
गोरखपुर-यूपी-
नगर पंचायत बांसगांव से एक बड़ी खबर आ रही है । यहां नगर पंचायत चेयरमैन और अधिशासी अधिकारी और सभासदों के बीच खींचतान का मामला सामने आया है ।
मिली जानकारी के अनुसार वित्तीय और प्रशासनिक अधिकारों के सीज हो जाने पर चेयरमैन ने हाईकोर्ट का रुख किया और वहां से राहत मिलने पर 31 अगस्त को शासन के पत्र का हवाला देते हुए पदभार ग्रहण कर लिया।

जबकि सभासदों के एक गुट ने चेयरमैन द्वारा पदभार ग्रहण करने को असंवैधानिक बताते हुए पत्र के माध्यम से अपनी शिकायत दर्ज करायी है।
इस बीच मामले में नया मोड़ आ गया जब आज सुबह स्थानीय नागरिकों के किसी कार्य से नगर पंचायत कार्यालय पहुंचने पर वहां सभी कमरों में ताला बंद मिला। इस सम्बंध में वहां मौजूद एक कर्मचारी ने बताया कि अधिशासी अधिकारी ने नगर पंचायत कार्यालय के सभी कमरों में ताला बंद कर चाबी एक सभासद को सौंपने का आदेश दिया है।
मामले की जानकारी के लिए आज फिर अधिशासी अधिकारी कमलेश शाही के मोबाइल नंबर पर फोन किया गया लेकिन अधिशासी अधिकारी ने फोन नही उठाया।
बहरहाल चेयरमैन और अधिशासी अधिकारी और सभसदों के बीच चल रही नूरा कुश्ती से नगर पंचायत विकास से कोसो दूर हो गया जिसके नुकसान की भरपाई का जवाबदेह कौन होगा यह तय करना होगा।
नगर पंचायत बांसगांव के अधिशासी अधिकारी कमलेश शाही द्वारा दूरभाष पर अवगत कराया गया कि वह इस समय न्यायालय में है जिसके कारण उनका फोन ऑफ था।
उन्होंने आज 3:30 बजे तक उपरोक्त प्रकरणअपना पक्ष रखने की बात कही है।
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806