नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 29, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

बदहाल सड़कें,जोखिम में जान,जिम्मेदार बेपरवाह-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-महराजगंज-
(कृपा शंकर योगी की रिपोर्ट)
वर्षों बीत गए अब तो सड़क के गड्ढे पाट दो सरकार-
कई गांवों,कस्बों को जोड़ने वाली सड़कें बदहाल:सरकार का गड्‌ढायुक्त अभियान पूरी तरह फेल,सड़कों की मरम्मत न कराए जाने से लोगों में नाराजगी।
बदहाल सड़कें,जोखिम में जान,जिम्मेदार बेपरवाह-

झंझनपुर-सिंदुरिया मार्ग पर बने गड्ढे है जानलेवा,बारिश में पानी भरने से राहगीरों का आना जाना हुआ दुभर


महराजगंज-झंझनपुर से सिंदुरिया को जोड़ने वाली मार्ग वर्षों से है खराब!सड़कों पर बने गड्ढे विभाग के अधिकारियों को नहीं दिख रहे हैं जबकि इन सड़कों पर रोजाना हजारों लोगों का का आना-जाना लगा ही रहता है। राहगीरों को इन सड़कों पर चलना मुश्किल हो गया है। इस समय सड़कों के गड्ढों में पानी भर जाने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
जानकारी के अनुसार यह सड़क झंझनपुर से सिंदुरिया जाती है लेकिन जगह-जगह इतने बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं और बारिश की वजह से गड्ढों में पानी भर गया है। इस कारण इस पर चलना बहुत मुश्किल हो गया है। बातचीत के दौरान वहां के एक व्यक्ति ने बताया कि कई सालों से यह सड़क खराब है लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। रात में आवागमन के दौरान दुर्घटना की आशंका हमेशा बनी रहती है। झंझनपुर चौराहे पर बातचीत के दौरान लोगो ने कहा कि जनता की समस्याओं को दूर कराने में अधिकारी रुचि नहीं ले रहे हैं। झंझनपुर निवासी एक व्यक्ति ने रफ्तार इंडिया न्यूज़ पत्रकार से बातचीत के दौरान कहा कि करीब रोज हजारों लोग इन सड़कों पर आते जाते हैं आने जाने वाले राहगिरों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है छोटे और दो पहिया वाहनों का चलना दुश्वार हो गया है। लोग गड्ढों में गिरकर चोटिल हो रहे हैं। इसके बाद भी अब तक न तो सड़क बनी और न ही गड्ढों को भरा जा सका है। लेकिन इस पर किसी की नजर नहीं है। चुनाव के दौरान जनता की समस्याओं को दूर करने का वादा करने वाले नेता भी अब नजर नहीं आते हैं।
बदहाल बुनियादी सुविधाओं को बेहतर करने की जरूरत है।
रफ़्तार इंडिया न्यूज-महराजगंज-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806