नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 22, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

महराजगंज-नपा अध्यक्ष पद के बसपा प्रत्याशी आशा देवी पत्नी गणेश प्रसाद,जनता से मांगा आशीर्वाद-

1 min read

रफ्तार इंडिया न्यूज़-महराजगंज-

नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद में प्रत्याशी आशा देवी पत्नी गणेश प्रसाद महराजगंज ने सैकड़ों कार्यकर्ताओ संग झोंकी ताक़त.

रिपोर्ट-बाल्मीक सहानी-महराजगंज-

महराजगंज-रैली और रोड शो के जरिए महराजगंज फतह की तैयारी,बसपा उम्मीदवार आशा देवी पत्नी गणेश प्रसाद अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ जनता का मांगा आशीर्वाद। बसपा ने प्रचार-प्रसार में झोंकी अपनी पूरी ताकत-

महराजगंज। बाइक रैली निकाल बसपा ने किया शक्ति प्रदर्शन। नगर पालिका परिषद महराजगंज के रण में जीत किसकी होगी उसका फैसला मतदाता 4 मई बृहस्पतिवार को मतपेटिका में कैद कर दिए जाएंगे और 13 मई को साफ हो जाएगा जनमन का मत किसके साथ है।क्या बीजेपी एक बार फिर दोबारा नगर पालिका की सीट कब्जाने में कामयाब होगी या बसपा प्रत्याशी आशा देवी बीजेपी के दावों को हवा हवाई कर देंगी। यह भी देखने वाली बात होगी,लेकिन बीजेपी को यकीन है कि डबल इंजन की सरकार ने महराजगंज को विकास के उस मुकाम तक पहुंचाया है जिसके सपने सिर्फ पूर्व की सरकारें दिखाया करती थी। महराजगंज नगर पालिका अध्यक्ष के सीट की लड़ाई बेहद दिलचस्प हो गया है। बसपा प्रत्याशी गणेश प्रसाद के मैदान में उतरने से लड़ाई त्रिकोणीय हो गई है। जहां भाजपा को जीत हासिल करने के लिए सुबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ को खुद ही प्रचार करने आना पड़ा वही समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पुष्पलता मंगल लोगों से डोर टू डोर जाकर समर्थन मांग रही है। देखा जाए बहुजन समाज पार्टी की प्रत्याशी आशा देवी जोकि गणेश प्रसाद की पत्नी है वह भी किसी मुकाबले में कहीं किसी से कम नजर नहीं आ रही हैं।नुक्कड़ सभा और डोर टू डोर लोगों से जाकर जनसमर्थन हासिल कर रही है, तो वही गणेश प्रसाद जो पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और पेशे से अधिवक्ता भी हैं क्षेत्र में जाकर लोगों से जन समर्थन और जनपद में विकास करने के वादों को लेकर लोगों से आशीर्वाद मांग रहे हैं। कहा जाता है कि गणेश प्रसाद का युवाओं में काफी अच्छी पकड़ है शायद इसी वजह से महराजगंज नगर पालिका की सीट की लड़ाई त्रिकोणीय हो गई है। शहर में अब से पहले कभी भी इतनी बड़ी बाइक रैली नहीं निकली है।भारतीय जनता पार्टी को जहां अपनी सीट फंसती नजर आ रही है, तो वही देखा जाए लड़ाई सीधा सपा और बसपा में नजर आ रहा है-क्या मुख्यमंत्री भाजपा का बेड़ा पार करेंगे-?महराजगंज नगर पालिका परिषद के चुनाव के मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी अपनी जीत के लिए आशवस्त है। लेकिन बसपा का मानना है कि भाजपा का यह सपना सिर्फ सपना ही बनकर रह जाएगा। सोमवार की सुबह बैकुंठपुर से सैकड़ों मोटरसाइकिल और चार पहिया वाहनों से गणेश प्रसाद ने अपने समर्थकों के साथ पूरे नगर में रैलियां निकालकर लोगों से आशीर्वाद मांगा।नगर के लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला वहीं युवाओं ने इस रैली में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। बातचीत के दौरान गणेश प्रसाद ने कहा कि अगर जनता ने उन्हें चुना तो निस्वार्थ भाव से नगर वासियों की सेवा करेंगे और नगर पालिका में जो भी समस्याएं है जल्द से जल्द उसे ठीक करने का प्रयास किया जाएगा। गणेश प्रसाद ने कहा कि नगर की जनता मुझे एक बार मौका दें मैं महराजगंज नगर को नंबर 1 नगर बनाने का प्रयास करूंगा।उन्होंने कहा कि वह पिछले 25 वर्षों से नगर के लोगों के सुख-दुख में हमेशा साथ खड़े रहे हैं और आगे भी सदैव निस्वार्थ भाव से महराजगंज जनपद वासियों की सेवा के लिए हमेशा खड़े रहेंगे। इस दौरान पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अविनाश कुमार,देवेंद्र गौतम,अरविंद गौतम, देवेंद्र निगम,राहुल राय,राजेश,राकेश,वाल्मीकि साहनी, मनीष कुमार यादव,राज मंगल,रवि प्रताप सहित बसपा के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806