नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.

Raftaar India news

No.1 news portal of India

प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने पति को लोहे के रॉड से की हत्या—

1 min read

रफ्तार इंडिया न्यूज़ महाराजगंज-

रिपोर्ट-जर्नलिस्ट-गुरुचरण प्रजापति-महराजगंज-

पत्नी जो शादी के समय अग्नि को साक्षी मानकर सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाई और महज़ दो महीने के अंदर ही बचलन पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर,फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि पैसों के लालचया प्रेम प्रसंग में अंधी पत्नी ने सब कसमों को ताक पर रखकर अपने सुहाग की हत्या कर दी.

प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने पति को लोहे के पाइप से गला दबाकर की हत्या-


महराजगंज-पनियरा थाना क्षेत्र के सतगुर गोलघर चौराहे पर 22 मई की रात में सो रहे युवक की कुंडी से लटकी हुई लाश की सूचना पनियरा पुलिस को मिली थी।
बीते 11 दिनों बाद पुलिस ने तह तक पहुंच कर मृतक युवक के दोषियों की पर्दाफाश कर दिया है।

आपको बताते चलेकी मृतक की पत्नी ने प्यार में रोड़ा बनने वाले पति की हत्या की साजिस रच डाली.अपने पति को प्रेमी के साथ मिलकर शराब पिलाकर नशे में सो रहे पति को गले में पाइप से दबाकर हत्या कर दी थी बाद में पूरी घटना को आत्महत्या का स्वरूप देने के लिए पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर कुंडी से लटका दिया था।
पुलिस पुलिस ने गहन जांच कर हकीकत पता चलने पर मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को कुआं चाप तिराहे मोड़ से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी सदर अनुज कुमार सिंह से रफ्तार इंडिया न्यूज़ संवाददाता द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि 22 मई की सुबह में पनियरा पुलिस को सूचना युवक द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिली थी थाना क्षेत्र ग्रामसभा सतगुर गोलघर चौराहे के पास बंद कमरे में कमलेश निषाद 26 वर्ष की संदिग्ध स्थिति में शव मिला था कि आनन-फानन में परिजनों द्वारा बिना पुलिस को सूचना दिए शव का संस्कार करने के लिए ट्रैक्टर-ट्राली पर लाद कर रोहिन नदी पर ले जाया जा रहा था।
इसी बीच सूचना पर पहुंची पनियरा पुलिस ने आनन-फानन में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था रिपोर्ट आने पर गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

22 मई को तक़रीबन 12 बजे रात को शराब के नशे में सो रहे पति की हत्या करने के लिए पत्नी ने फोन कर अपने प्रेमी को बुलाकर रात में लोहे की पाइप से गला दबाकर हत्या कर दी और आत्महत्या का स्वरूप देने के लिए शव को घर में ही कुंडी से लटकाकर आत्महत्या का रूप देने के लिए कुंडी से लटका दिए-

रफ्तार इंडिया न्यूज-महराजगंज-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806