नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.

Raftaar India news

No.1 news portal of India

प्रेम संबंध में भाई ने अपने ही बहन पर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-महराजगंज-
रिपोर्ट-कृपाशंकर योगी-महराजगंज-

प्रेम संबंध में भाई ने अपने ही बहन पर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला,नज़ारा देख लोगों में मची अफरा-तफ़री-

महराजगंज। सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां दिन दहाड़े बीच सड़क पर एक लड़की पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया गया है। लड़की की स्थिति गंभीर बनी हुई है। आरोपी युवक रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि लड़का अपने ही बहन पर कई बार चाकू से वार किया है। मौके पर तत्काल पहुंची पुलिस ने आरोपी लड़के को पकड़ लिया और लड़की को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है फिलहाल जांच जारी है।

कोतवाली पुलिस को क़रीब दोपहर 12 बजे सूचना मिली कि गौनरिया पूल के पास एक युवक एक लड़की पर जानलेवा हमला कर रहा है। प्राप्त सूचना पर तत्काल पुलिस द्वारा घटना स्थल पर पहुंचकर घायल लड़की को एम्बुलेंस के माध्यम से सदर अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने लड़की की हालत को गंभीर देखते हुए मेडकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

कोतवाली पुलिस ने हमलवार युवक को गिरफ्त में लेकर पूछ ताछ की तो आरोपी युवक ने अपना नाम सूरज बताया है जो घुघुली थाना क्षेत्र के हरखपूरा गांव का निवासी है। उसने बताया कि उसकी बहन (रंजना) का गांव के ही एक लड़के से प्रेम सम्बंध है और शादी करने की ज़िद्द करती थीं। प्रेम संबंध खत्म न करने और शादी की जिद्द न छोड़ने के कारण वह उससे बहुत नाराज था और उसे घुमाने के बहाने महराजगंज लेकर आया था जहां उसने चाकू से अपनी बहन पर हमला कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपी हमलावर चाकूओं से हमले में इतना उग्र था कि हमले में वो खुद भी अपने दोनों हाथों में चोट लगा बैठा। चाकू के हमले के बाद घायल लड़की के खून से सड़क लाल हो गया,आस पास लोगों में अफरा तफरी मच गई। क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं होने लगी है।
रिपोर्ट-कृपाशंकर योगी-महराजगंज-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806