नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 26, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

एसएसपी के गोली मारने के आदेश से 25 हज़ार का ईनामिया कुख्यात अपराधी,किया सरेंडर-

1 min read

रफ्तार इंडिया न्यूज-चैनल-गोंडा-
16/03/2022-Wed-03:02पूर्वाह्न-
प्रचंड बहुमत के साथ फिर से भाजपा के सत्ता में लौटने से अपराधी-माफियाओं में दहशत व्याप्त हो गई। एक बार फिर से योगी आदित्यनाथ के शपथ लेने से पहले ही माफिया थाने पहुंचकर खुद को सरेंडर करते दिखाई देने लगे हैं। यूपी के गोंडा में भी ऐसा ही एक बदमाश थाने पहुंचकर अपने आप को सरेंडर करने पहुंच गया।”मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं, मुझे गोली मत मारो…” तख्ती पर लिखवाकर गल्ला व्यवसायी अपहरण कांड का आरोपी 25 हजार का इनामी मंगलवार को छपिया थाने में पहुंच तो देखते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। आरोपी की पहचान गौतम सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी तांबेपुर थाना छपिया के रूप में हुई है। एसपी ने बताया कि आरोपी ने अब कोई अपराध करने से भी तौबा किया है।


Raftaar india news

छपिया थानाक्षेत्र के करनूपुर गांव से गल्ला व्यवसायी सील प्रसाद को छह मार्च को कार सवार चार बदमाश अगवा कर ले गए थे। शिवम गुप्ता की तहरीर पर मुकदमा भी लिखा गया था। सबसे पहले आरोपी रवि प्रकाश उर्फ रिंकू को आठ मार्च को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद से पुलिस अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछा रही थी।

दो दिन पहले अपराधी और पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो आरोपी हुए थे गिरफ्तार-

छपिया पुलिस व एसओजी पुलिस की संयुक्त मुठभेड़ में 13 मार्च को अपहरण मामले के आरोपी जुबेर व राजकुमार यादव गिरफ्तार हुए थे। मुठभेड़ के दौरान आरोपी राजकुमार यादव के पैर में गोली लगी थी। एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि मुठभेड़ की डर से आरोपी गौतम सिंह मंगलवार को मैं आत्म समर्पण कर रहा हूं की तख्ती लेकर थाने पहुंच गया। बाद में गिरफ्तारी की कार्रवाई की गई।
रफ्तार इंडिया न्यूज़-गोंडा-लखनऊ डेस्क-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806