नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 28, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

दलित की भूमि पर जबरिया निर्माण को लेकर भाकियू ने किया विरोध प्रदर्शन-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़
कैम्पियरगंज से रिपोर्टर-राममणी चौरसिया

दलित की भूमि पर जबरिया निर्माण को लेकर भाकियू ने किया धरना प्रदर्शन,हंगामा-

कैम्पियरगंज तहसील क्षेत्र के मछलीगांव में गरीब दलित परशुराम हरिजन की भूमि पर जबरिया निर्माण कर कब्जा करने के मामलों को लेकर गुरुवार को भाकियू कार्यकर्ताओं ने तहसील मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन कर जमकर हंगामा किया। हंगामे के बाद एसडीएम के निर्देश पर तहसीलदार राजस्व टीम के साथ मौके पर निस्तारण के आश्वासन पर धरना समाप्त हुआ।
भाकियू के मण्डल महासचिव आशीष कुमार अग्रहरि व जिला प्रभारी जगराम चौधरी की अगुवाई में सैकड़ों कार्यकर्ता गुरुवार को तहसील मुख्यालय पहुंचे और प्रदर्शन करते हुए धरने पर बैठ गये। जमकर नारेबाजी करने लगे।
धरने को संबोधित करते हुए मण्डल महासचिव आशीष अग्रहरि ने कहा कि मछलीगांव में गरीब दलित परशुराम के आराजी नम्बर रकबा पर साजिश कर मनबढ़ व जालसाज भूमाफिया महेन्द्र द्वारा जबरिया युद्ध स्तर पर निर्माण कराया जा रहा है। जबकि परशुराम हरिजन उक्त भूमि पर दफा 24 की प्रक्रिया में 4 जनवरी को तिथि नियत है। पीड़ित अवैध निर्माण रूकवाने के लिए दर दर भटक रहा है। तहसील कार्यालय तो कभी गोरखपुर न्यायालय तो कभी मुख्यमंत्री के जनता दरबार में अपने न्याय का गुहार और जमीन पाने के लिए दर-दर भटक रहा है लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है। राजस्व विभाग जबरिया निर्माण को रोकने की बजाय शह दे रहा। गरीब को न्याय नहीं मिल पा रहा है।
भाकियू कार्यकर्ताओं के हंगामे के बाद तहसील प्रशासन जागा और एसडीएम पंकज दीक्षित ने तत्काल तहसीलदार राकेश कन्नौजिया,नायब तहसीलदार चंदन शर्मा के साथ राजस्व टीम को मामले के निस्तारण के लिए भेजा। और धरनारत भाकियू कार्यकर्ताओं को न्याय दिलाने का आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया। पीड़ित परशुराम हरिजन पैमाइश से संतुष्ट नहीं है।
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-कैम्पियरगंज-गोरखपुर-

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806