नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.

Raftaar India news

No.1 news portal of India

Gadar 2 देखकर आया युवक, हैंडपंप का नाम लेते ही विशेष समुदाय के लोगों ने पीटा

1 min read

संवादाता रफ्तार इंडिया न्यूज़
यूपी के बदायूं में गदर-2 फि‍ल्‍म देखकर आया युवक अपने घर के बाहर स्वजन से फ़िल्म के किरदार तारा सिंह की तारीफ कर रहा था। फ़िल्म अभिनेता सनी देओल के द्वारा बोले गए डायलॉग बोलकर बता रहा था। आरोप है क‍ि इसी दौरान पड़ोस से गुजर रहे समुदाय व‍िशेष के युवकों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर युवक और उसके स्वजन को पीटा। पीड़ित युवक की तहरीर पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामला मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव मनिकापुर कौर का है। गांव निवासी अमित सोमवार को गदर-2 फ़िल्म देखकर आया था। देर शाम वह घर के बाहर खड़ा था। उसके माता पिता व अन्य स्वजन भी वहीं बैठे थे। इस दौरान अमित ने गदर-2 फ़िल्म की तारीफ करनी शुरू कर दी। वह स्वजन को बता रहा था कि फ‍िल्‍म में तारा सिंह ने किस तरह अदाकारी की है। वह किस तरह अपने बेटे को पाकिस्तान से वापस ले आया। फिल्म में दिखाए गए हैंडपंप वाले सीन को वह बता रहा था।

इसी दौरान गांव के ही रहने वाला तौसीफ वहां से गुजरा। उसने फि‍ल्‍म और तारा सिंह की तारीफ सुनी तो गाली-गलौज करने लगा। अमित और उसके स्वजन ने विरोध किया तो तौसीफ ने अपने भाई यूसुफ को बुला लिया। इसके बाद तौसीफ और यूसुफ ने मिलकर अमित और उसके स्वजन के साथ मारपीट शुरू कर दी। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग आ गए, जिस पर आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

आपत्तिजनक टिप्पणी भी की

पीड़ित अमित ने मूसाझाग थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। अमित का आरोप है कि उसने जो तहरीर पहले दी थी पुलिस ने उसे बदलवा दिया। उसका आरोप है कि उन लोगों को मारने के लिए अन्य लोग भी आये थे, जो आपत्तिजनक टिप्पणी भी कर रहे थे। पुलिस ने वह बात और अन्य लोगों के नाम हटवा दिए। इसके बाद दवाब बनाकर दूसरी तहरीर लिखवाई। उसी तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें सिर्फ तौसीफ और यूसुफ को ही नामजद किया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806