नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 26, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ-भारत गोरखपुर इकाई के तत्वाधान में ईश्रम कार्ड और वोटर आईडी के लिए लगाया गया कैम्प-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज-गोरखपुर-
ब्यूरों रिपोर्ट-गोरखपुर
दिनांक_5/12/2021
राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ-भारत गोरखपुर इकाई के तत्वाधान में ई श्रम कार्ड और वोटर आईडी के लिए लगाया गया कैम्प-
राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत गोरखपुर इकाई एवं सनराइज कोचिंग सेंटर के संयुक्त तत्वावधान में तुर्कमानपुर महानगर कार्यालय राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत गोरखपुर इकाई पर एक ई श्रम कार्ड और वोटर आईडी कार्ड का कैंप लगाया गया।


कार्यक्रम के संयोजक 323 गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा भावी प्रत्याशी ई.मिन्नत गोरखपुरी ने बताया कि इसका उद्देश्य लोगों को ई श्रम कार्ड के बारे में और उस से होने वाले लाभ बारे में अवगत कराना था और लोगों की सहायता करनी थी ताकि उनका ई श्रम कार्ड आसानी से बन जाए। कार्यक्रम के संयोजक मोहम्मद आकिब अंसारी ने बताया कि राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत गोरखपुर इकाई निरंतर लोगों की सहायता के लिए कोई ना कोई कार्य करती रहती है उसी कड़ी में यह कैंप लगाया गया जिसका उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाभ पहुंचाना है। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हाजी जलालुद्दीन कादरी ने बताया कि लगभग डेढ़ सौ से अधिक लोगों ने ई श्रम कार्ड के लिए आवेदन किया है जबकि तीन सौ के आसपास वोटर आईडी कार्ड के लिए लोगों ने आवेदन किया है। वोटर आई डी के क्रम में वरिष्ठ छात्र नेता मक़सूद आलम साहब ने लगभग 300 लोगों के फॉर्म को भरा और उन लोगों से वोटर आई डी की अहमियत को समझाया।
इस अवसर पर सरदार जसपाल सिंह,शमशाद आलम एडवोकेट, मकसूद अली,इमरान खान,अयान अहमद,नूरूल हुदा,मुर्तुज़ा रहमानी,कैफुलवरा, हाज़ी अब्दुल्लाह (डब्लू),मोहम्मद फुरकान अंसारी,आदि मौजूद रहे।
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806