नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 26, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

संबित पात्रा का बयान: बोले-अखिलेश का बस चलता तो याकूब मेमन और कसाब को बना देते सपा का स्टार प्रचारक

1 min read

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में तेजी आते ही नेताओं के बयान भी तीखे होने लगे हैं. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए उन पर पाकिस्तान को भारत का असली दुश्मन नहीं मानने का आरोप लगाया. पात्रा ने उन्हें जिन्ना समर्थक बताया है. संबित पात्रा ने लखनऊ में प्रेस वार्ता में दावा किया कि सपा के नेता अखिलेश यादव ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह पाकिस्तान को भारत का असली दुश्मन नहीं मानते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा वोट की राजनीति के लिए पाकिस्तान को हमारा दुश्मन बताती है.

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि सपा अध्यक्ष उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम इसलिए नहीं घोषित कर रहे हैं क्योंकि वह नाहिद हसन जैसे लोगों को टिकट दे रहे हैं. अगर मुंबई बम धमाकों के आरोपी याकूब मेमन को फांसी नहीं हुई होती तो अखिलेश यादव याकूब को भी उम्मीदवार बना देते और कसाब को स्टार प्रचारक बनाकर चुनाव मैदान में उतार देते. ये आतंकवादियों को छुड़वाने के लिए पूरी प्रक्रिया करते रहे हैं. इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए.

चुनाव के समय अखिलेश पाकिस्तान और जिन्ना के मुद्दों को लेकर आ रहे हैं
पात्रा ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विकास का संदेश दिया. वहीं, अखिलेश जी ने पाकिस्तान को दुश्मन नहीं बताया. अब आप बताएं पाकिस्तान और जिन्ना को लेकर कौन आया? तुष्टीकरण की पराकाष्ठा की वजह से चुनाव के समय अखिलेश पाकिस्तान और जिन्ना के मुद्दों को लेकर आ रहे हैं.

पात्रा ने पूछा ये सवाल
पात्रा ने कहा कि मैं अखिलेश यादव से पूछना चाहता हूं कि कश्मीर के जिन भाई बहनों को पाकिस्तान द्वारा भेजे गए आतंकवादी मार देते हैं, क्या वे भारतीय नहीं हैं? पात्रा ने आरोप लगाया कि जिन्ना से जो करे प्यार, वो पाकिस्तान से कैसे करे इनकार. जिन्ना का नाम लेकर उतरे थे और वो आज पाकिस्तान पर पहुंच गए. गौरतलब है कि एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू में अखिलेश ने कहा था कि डॉक्टर राम मनोहर लोहिया और नेताजी मुलायम सिंह यादव का स्पष्ट मत था कि हमारा असल दुश्मन चीन है. पाकिस्तान तो हमारा राजनीतिक शत्रु है. मगर भाजपा वोट की राजनीति के लिए सिर्फ पाकिस्तान को निशाना बनाती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806