नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 26, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

पनियरा-ओमप्रकाश चौरशिया ने किया समीक्षा बैठक-कहा क्षेत्र में जनता के दुःख-शुख में रहूँगा तत्पर-

1 min read

रफ्तार इंडिया न्यूज-पनियरा-महराजगंज-
बीएसपी पनियरा उम्मीदवार ओमप्रकाश चौरशिया ने किया जन सभा को संबोधित-
महराजगंज-पनियरा:पनियरा विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी ओमप्रकाश चौरसिया ने नगर पंचायत क्षेत्र पनियरा में स्थित मंगलम पैलेस में चुनावी समीक्षा और होली मिलन समारोह की बैठक में कहा कि मैं चुनाव हारा हूं.

हिम्मत नहीं हारा हूं आप लोग 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में अपने ताकत को लगा कर दिखा देना है कि संगठन में बल होता है हम 27 दिन पहले चुनाव में आये और 35000 लोगों ने मेरा साथ दिया मैं आप लोगों का बहुत बहुत आभारी हूं। मैं वादा करता हूं कि मैं आप लोगों के सुख दुःख में हमेशा तैयार रहूंगा। जहां जिस विभाग से कोई काम कराया जाता है वहां उस काम पर निगाह रखें।

इस समीक्षा बैठक में सभी सेक्टर प्रभारियों और बूथ अध्यक्षों ने अपने अपने सेक्टर और बूथों पर मिले मतों और न मिलने वाले मतों के बारे में बारी बारी से रिपोर्ट प्रस्तुत किया! जिसपर गोरखपुर देवरिया संतकबीरनगर और महराजगंज के बसपा के अनुभवी पदाधिकारियों ने अपने अनुभवों को साझा किया जिसे सुनकर सभी सेक्टर प्रमुख और बूथ अध्यक्षों ने एक मनोबल प्राप्त करते हुए आगामी चुनावों मे कमर कसकर तैयार रहने की बात कहा!

इस दौरान गोरखपुर के वामसेफ अध्यक्ष,पनियरा से बसपा के प्रत्याशी रहे ओम प्रकाश चौरसिया,जनहित किसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौरसिया श्यामसुंदर दास दुर्गेश चौरसिया,उमेश नारायणन पाण्डेय,प्रकाश राव,छोटेलाल चौरसिया,अशोक चौरसिया,विनोद सिंह,पल्टन प्रसाद,अवधनारायण,सुरेन्द्र भारती,धर्मेन्द्र चौरसिया समेत हजारों कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद रहे।
रफ्तार इंडिया न्यूज़-पनियरा-महराजगंज-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806